Crime : बंद घर में मिली महिला आरक्षक सहित तीन की लाश, पुलिस जांच में जुटी…

Crime

जमशेदपुर Crime जिले के गोलमुरी पुलिस लाइन स्थित एक बंद फ्लैट से महिला कॉन्स्टेबल सहित तीन लोगों की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : दो मासूम बच्ची हुई लापता, एक की नदी में मिली लाश, दूसरी की तलाश जारी…

बता दें कि महिला काॅन्स्टेबल सविता रानी महतो एसएसपी कार्यालय में पदस्थ थी। नक्सली वारदात में उसकी पति की मौत के बाद उन्हें अनुकम्पा नौकरी मिली थी। बताया जाता है कि मंगलवार से वो ड्यूटी पर नहीं जा रही थीं। वो अपनी बुजुर्ग मां और अपनी बेटी के साथ रहती थी। पिछले दो दिन से उनके घर पर बाहर से ताला लगा हुआ था। घर पर ताला लगा होने से पड़ोस के लोगों को कुछ शक हुआ।

Read More : CG Crime : फोन पर बात करने से मना करना पति को पड़ा महंगा, नाराज पत्नी ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का किया प्रयास, अस्पताल में भर्ती…

गुरुवार को घर से भीषण बदबू आने पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया, तो घर के अंदर तीन लाशें पड़ी हुई थी। जमशेदपुर एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि लेडी कांस्टेबल सविता, उसकी मां और बेटी का शव कमरे में मिला है। वहीं उन तीनों के शरीर में चोट का निशान है। पुलिस ने बताया कि हत्या की आशंका प्रतीत हो रही है, वहीं मामले को जांच में लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button