Coffee with karan : अक्षय के साथ करण शो में पहुंची सामंथा, ‘उ अंटवा’ गाने पर दोनों ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियों…

 

Coffee with karan

 

 

 

मुंबई, Coffee with karan : करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इस चैट शो के दो एपिसोड रिलीज हो गए हैं. जिसे फैंस की ओर से खाफी सारा प्यार दिया गया. पहले एपिसोड में जहां आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आए थे. तो वहीं, दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने भी एक साथ खूब मस्ती की थी. अब कॉफी विद करण का तीसरा एपिसोड आने वाला है. बता दें कि गुरुवार 21 जुलाई को तीसरा एपिसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. शो का नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है. तो आइये जानते हैं तीसरे एपिसोड में कौन खास मेहमान आएंगे.

 

शो के दूसरे प्रोमो में अक्षय कुमार और समांथा की धमाकेदार एंट्री होती है. अक्षय कुमार साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस समांथा को उठाकर शो में दाखिल होते हैं. इस दौरान करण जौहर दोनों से ही सवाल करते नजर आते हैं.

 

 

क्रिस रॉक पर पूछा सवाल

आइकोनिक होस्ट करण जौहर ने अक्की उर्फ अक्षय से खुलकर पूछा, अगर क्रिस रॉक ने टीना के बारे में मजाक किया तो आप क्या करेंगे? इस पर कैंडिडली जवाब देते हुए अक्षय ने कहा, मैं उनके अंतिम संस्कार के लिए भुगतान करूंगा. इसके आगे अक्षय ने कहा कि कोई भी मिसेज खिलाड़ी के साथ ऐसा मजाक नहीं कर सकता है. इसके बाद करण जौहर ने सामंथा रूथ प्रभु से सवाल किया.

उन्होंने एक्ट्रेस से पूछा- यदि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टी की मेजबानी करनी है, तो आप डांस करने के लिए किन दो बॉलीवुड हंक को हायर करेंगी? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, रणवीर सिंह, रणवीर सिंह. बता दें कि ये तीसरी बार है जब अक्षय कुमार कॉफी विद करण में नजर आएंगे.

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button