CG Crime : दो मासूम बच्ची हुई लापता, एक की नदी में मिली लाश, दूसरी की तलाश जारी…

बिलासपुर CG Crime जिले के पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम आमगांव सकेत से दो मासूम बच्ची लापता हो गई थी। जिसके बाद आज सुबह एक बच्ची का शव नदी में मिली। वहीं दूसरी बच्ची की तलाश जारी है।

Read More : CG Crime : फोन पर बात करने से मना करना पति को पड़ा महंगा, नाराज पत्नी ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का किया प्रयास, अस्पताल में भर्ती…

बता दें कि आमगांव सकेत निवासी गौतम निषाद राजमिस्त्री का काम करता है। बताया जाता है कि बुधवार की रात गौतम अपनी पत्नी और दो बेटी आरवी 5 वर्ष और अनिका 2 वर्ष के साथ घर में सो रहा था। गुरुवार की सुबह जब वे जागे तो दोनों बेटियां गायब थीं। उन्होंने अपनी बेटियों की तलाश आसपास की।

Read More : CG Crime : नदी में मिला किशोर का मिला शव, परिजनों ने पहचानने से किया इंकार…

इसके बाद गांव वालों को घटना की जानकारी देकर बच्चियों की तलाश की गई। बच्चियों के नहीं मिलने पर शाम को इसकी जानकारी पचपेड़ी पुलिस को दी गई। जिससे पुलिस के टीम बच्चियों की तलाश कर रही थी। इसी बीच पुलिस को पूछताछ में पता चला कि गौतम की पत्नी पिछले एक महीने से बीमार चल रही है, उसे मानसिक समस्या है।

Read More : CG Crime : तालाब में नहाने के दौरान डूबते पोता-पोती को बचाने दादी ने लगाई छलांग, तीनों की मौत…

बुधवार की रात वह घर से बाहर निकली थी। इसके बाद पुलिस महिला को थाने लेकर आ गई। संदेही को मानसिक समस्या होने के कारण पुलिस उससे पूछताछ नहीं कर पाई। वही दोनों बहनों की तलाश रात में भी जारी रही। शुक्रवार की सुबह 5 वर्षीय आरवी की लाश गांव से कुछ दूर नदी में मिली है। इसके बाद ग्रामीण 2 साल की मासूम अनिका की तलाश में जुटे हैं। इधर एसडीआरएफ के जवान भी मासूम की नदी में तलाश कर रहे हैं।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button