CG Crime : ट्रक चोरी कर कटिंग करने वाले आधा दर्जन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के खमतराई पुलिस के टीम ने मुखबिर की सूचना पर ट्रक चोरी कर कटिंग करने वाले आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से कटा हुआ ट्रक, पोकलेन मशीन व 6 नग गैस सिलेंडर जब्त किया है।

Read More : CG Crime : फेल होने से क्षुब्ध छात्र ने शिवनाथ नदी में लगाई छलांग, रेस्क्यू टीम जांच में जुटी…

बता दें कि हर्षित विहार कालोनी हीरापुर निवासी गुरमीत सिंग ने थाने में शिकायत किया था कि उसका 10 चक्का ट्रक को अज्ञात चोर ने पार कर दिया। जिसमें पुलिस ने जांच के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी की गई ट्रक को नुआपाड़ा उड़ीसा के ग्राम रोहनपुदर स्थित जंगल में देखा गया है। जिस पर टीम के सदस्यों ने उड़ीसा के उक्त स्थान में रवाना होकर घेराबंदी कर ट्रक को कटिंग करते 6 आरोपी आशीष शर्मा, कृष्णा नायक, लक्ष्मण साहू, संतोष चक्रधारी, मोनू मण्डावी एवं आदर्श मनहरे को पकड़ा गया।

CG Crime

पूरे घटना का मास्टर माईंड आरोपी आशीष शर्मा एवं कृष्णा नायक है। दोनों आरोपी दिनांक घटना को ट्रक को चोरी कर रायपुर से नुआपाड़ा उड़ीसा ले जाकर ग्राम रोहनपुदर के जंगल में छिपा दिये थे। दोनों आरोपी ट्रक को कटिंग करने के उद्देश्य से पुनः रायपुर आये तथा किराये में पोकलैन मशीन, ट्रक को काटने के लिए गैस आदि सामान लेकर सभी आरोपी आशीष शर्मा के ट्रक में सवार होकर उड़ीसा के ग्राम रोहनपुदर जंगल में जाकर ट्रक को कटिंग कर रहे थे।

CG Crime

इसी दौरान पुलिस टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की ट्रक को कटिंग हालत में अलग-अलग हिस्सों में जब्त करने के साथ ही घटना में प्रयुक्त ट्रक, पोकलैन मशीन, 6 नग गैस सिलेण्डर एवं गैस कटर जब्त किया है। जिसकी कुल कीमत 14 लाख के आसपास बताई जा रही है। बताया जाता है कि आरोपी आशीष शर्मा पूर्व में भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button