CG Crime : चोरी की 15 नग मोटरसाइकिल के साथ 4 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, बेचने के फिराक में थे आरोपी…

CG Crime

महासमुंद CG Crime प्रदेश के अलग-अलग जिलों से दोपहिया वाहन चोरी कर बेचने के लिए ग्राहक तलाशते चार आरोपियों को पुलिस के टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 नग दोपहिया जब्त किया है।

Read More : CG Crime : ट्रक चोरी कर कटिंग करने वाले आधा दर्जन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि सायबर सेल की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि फिंगेश्वर निवासी जोगेश्वर निषाद महासमुंद बस स्टैण्ड के पास चोरी की दोपहिया वाहन बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस के टीम ने घेराबंदी कर जोगेश्वर को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो आरोपी ने बताया कि 25 दिन पूर्व बरौण्डा चैक महासमुन्द से होण्डा एक्टिवा, रेलवे स्टेशन से हीरो पैशन और नयापारा महासमुन्द से एक होण्डा ड्रिम युगा तथा 20 दिन पूर्व दारूभठ्ठी झलप से पैशन प्रो चोरी करना बताया।

CG Crime

जिस बस स्टैण्ड महासमुुन्द के यात्री प्रतिक्षालय के पीछे छिपाकर रखकर ग्राहक तलाश करना बताया व इसी दौरान पता तलाश में जानकारी मिली कि प्रज्जवल उपाध्याय निवासी सुभाष नगर चोरी की बाइक बेचने अपने घर में रखा हुआ है। जिससे पुलिस ने आरोपी प्रज्जवल उपाध्याय 22 वर्ष को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपी के पास से कुल 5 नग दोपहिया वाहन जब्त किया है।

Read More : CG Crime : फेल होने से क्षुब्ध छात्र ने शिवनाथ नदी में लगाई छलांग, रेस्क्यू टीम जांच में जुटी…

इसी प्रकार पटेवा पुलिस ने भी चोरी की दोपहिया वाहन के साथ आरोपी विमल जांगडे 32 वर्ष निवासी भेजरीडीह व घनश्याम जोगी 35 वर्ष ग्राम छिंदौली को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन दोनों के पास से भी चोरी की 10 नग दोपहिया वाहन जब्त किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button