Big Breaking : पिता व दो पुत्रों की रहस्यमयी मौत, घटनास्थल पर पहुंचा स्वास्थ्य विभाग, PM कराने तैयार नहीं ग्रामीण

BIG BREAKING

गुप्तेश्वर जोशी, बीजापुर। Big Breaking जिले के जांगला थाना क्षेत्र के संवेदनशील गांव जैगुर से एक बड़ी घटना सामने आई हैं। यहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात जांगला थाना से करीब 12 किलोमीटर दूर जैगुर में बोमड़ा माड़वी व उसके दो पुत्रों मुगरु व रामु की मौत से गांव में मातम छा गया है। एक ही परिवार से तीन लोगों की हुई मौत की खबर से जिले में हड़कंप मच गया है। ग्रामीणों की मौत कैसे हुई इसका कारण अभी अज्ञात हैं। सीएमएचओ सुनील भारती ने बताया कि उन्हें जैसे ही घटना की खबर लगी वे बीएमओ भैरमगढ़ आदित्य साहू के साथ घटना स्थल पहुंचकर परिवार से मिलकर उनसे घटना के संबंध में बात की।

Read More : Big Breaking : मंत्री रविंद्र चौबे को मिली पंचायत विभाग की जिम्मेदारी, सदन में CM ने दी जानकारी

 

सीएमएचओ ने बताया कि उन्हें परिवार के अन्य सदस्यों ने रात में कोलियरी भाजी व चांवल खाकर सोने की बात बताई है। सीएमएचओ का कहना है कि पोस्टमार्डम के बाद ही मौत के कारण का पता चल पायेगा। लेकिन ग्रामीण व परिवार वाले पोस्टमार्डम करवाने को तैयार नहीं हो रहे हैं।

सीएमएचओ ने परिवार के सदस्यों को पोस्टमार्डम करवाने की समझाइश दी है। इससे मौत के कारण का पता लगेगा और अगर मुआवजा का प्रावधान होगा तो वह भी दिया जायेगा। वही जांगला थाना प्रभारी आरएन गौतम ने बताया कि उन्हें भी इस घटना की सूचना मिली है। शनिवार की सुबह ही घटना की वस्तुस्थिति का पता चल पाएगा।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button