Anupama काव्या वनराज से फिर करेगी बच्चें की डिमांड, छोटी अनु को अपने स्कूल में देख पाखी उठाएगी बड़ा कदम…

 

Anupama Upcoming Twist

 

नई दिल्ली, Anupama Upcoming Twist : अनुपमा जब से टीवी पर ऑन एयर हुआ है तभी से फैंस के दिलों पर राज कर रहा है, शो में रोज़ाना नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलते है, अब अनुपमा (Anupama) में आज के एपिसोड में कहानी एक छोटी अनु के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आएगी. लेकिन जिस तरह से शो आगे बढ़ा, उससे पता लगा कि कहानी कहां जाने वाली है. जहां अनुज और अनुपमा अपनी अनु को लेकर बातों में खोए हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ काव्या को भी छोटी अनु बहुत प्यारी लगी. यही कारण है कि उसने वनराज से कह दिया कि क्यों न वो भी एक छोटी सी काव्या को घर ले आएं? एक लड़की को गोद ले लें. वनराज इससे एकदम हैरान रह गया.

इसके साथ ही अध्विक इस बात को लेकर पाखी को भड़काने में लगा हुआ है. वो पाखी से कह रहा है कि अनु आंटी का ये फैसला हैरान करने वाला है. उनके पहले से 3 बच्चे हैं, फिर ये सब क्यों? छोटी अनु के आने से वो अपने 3 बच्चों को अटेंशन नहीं दे पाएंगी.

इस बीच छोटी अनु कई ऐसी चीजें कर रही है जो उस उम्र के नॉर्मल बच्चे नहीं करते हैं. वो काफी जिम्मेदार लग रही है. आश्रम में उसने काफी कुछ सीखा है, जैसे- खुद से तैयार होना, सफाई रखना, सबको बांटकर खाना आदि. हर कोई इससे काफी प्रभावित है.

वनराज-तोशू की लगेगी नौकरी

वहीं शाह परिवार में खुशियां आई हैं. दरअसल, वनराज को नौकरी के लिए कॉल आ गया है, जबकि तोशू को भी इंटरव्यू के लिए कॉल आ गया है. सभी इससे काफी खुश हैं. काव्या का कहना है कि छोटी अनु के पैर इस घर में पड़े, जिससे ये खुशियां आई हैं. इसे ही शुभ कदम पड़ना कहते हैं.

छोटी अनु के एडमिशन को लेकर पाखी से होगी बवाल

अब अगले यानी 20 जुलाई के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनुज छोटी अनु का एडमिशन उसी स्कूल में कराएंगे जहां पाखी पढ़ी है. इसे लेकर पाखी को दिक्कत है. उसने साफ-साफ कह दिया कि इससे सभी लोग उस पर हंसेंगे. अनुपमा ने उससे कहा कि अगर उसे किसी को इस बारे में नहीं बताना है तो वो न बताए, लेकिन मैं एक बेटी के लिए दूसरी बेटी को छुपाकर नहीं रखूंगी. पाखी ने कहा कि ऐसा हुआ तो मैं कॉलेज आना बंद कर दूंगी.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button