हादसा-हत्या या खुदखुशी: थाने से कुछ ही दूरी पर मिले दादी और उसके नाती-नातिन के शव, सुबह-सुबह निकले थे मशरूम लेने…

 

 

 

कोरबा, हादसा-हत्या या खुदखुशी: जिले के करतला निवासी सूरज बाई व उसके दो नाती-नातिन के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है, तीनों के शव थाने से मात्र 100 मीटर दूर मिले हैं। सभी शवों को एक तालाब से बरामद किया गया है। तीनों सुबह करीब 6 बजे घर से मशरूम लेने के लिए निकले थे। इसके बाद उनके शव मिलने की सूचना परिजनों को मिली। फिलहाल ये हत्या है खुदकुशी या किसी प्रकार का हादसा इसे लेकर मामला अटका हुआ है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह मामला करतला थाना क्षेत्र का है।

 

हादसा-हत्या या खुदखुशी

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार, करतला निवासी बिजेंद्र कंवर की मां सूरज बाई (50 वर्षीय) नातिन जानवी (7 वर्षीय) और अखिल (5 वर्षीय) को लेकर सुबह करीब 6 बजे पुटु (मशरूम) लेने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद तीनों काफी देर तक नहीं लौटे। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि थाने से करीब 100 मीटर दूर तालाब में महिला का शव पड़ा हुआ है। इसके बाद पुलिस पहुंची और शव को बाहर निकलवाया। शव की पहचान सूरज बाई (50 वर्षीय) के रूप में की गई ।

 

तालाब के बाहर मिली बच्चों की चप्पलें

मां का शव मिलने की सूचना बिजेंद्र को मिली तो वह मौके पर पहुंच गया। वहां दोनों बच्चे नहीं दिखाई दे रहे थे। इस पर उसने पुलिस से बच्चों के बारे में बताया। तालाब के बाहर ही बच्चों की चप्पलें पड़ी हुई थीं। इस पर पुलिस ने गोताखोरों को फिर भेजा और कुछ देर में दोनों बच्चों के शव बाहर निकाल लाए। फिलहाल तीनों के साथ ऐसी क्या घटना हुई कि उनके शव तालाब में मिले हैं, यह किसी को समझ में नहीं आ रहा है। फिलहाल पुलिस इस घटना हादसा-हत्या या खुदखुशी तीनो तरीके से जाँच कर रही है.

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button