WhatsApp New Feature : वॉट्सऐप ला रहा कमाल का फीचर, आप खुद बना सकेंगे अपने ‘Avatar’ के स्टिकर, जाने कैसे कर पाएंगे उपयोग

WhatsApp New Feature

दिल्ली। WhatsApp New Feature दुनिया में ऐसे बहुत ही काम लोग होंगे जो WhatsApp से अनजान होंगे। WhatsApp के जरिए लोग पल भर में देश विदेश में बैठे लोगो से बात कर सकते हैं। वही वीडियो काल कर उनकी कमी पूरा कर सकते हैं। सबसे पॉपुलर मैसेजिंग एप व्हाट्सएप पर आपको जल्द नया फीचर मिल सकता है। WhatsApp अपने नए फीचर पर काम कर रहा है, जिसमें यूजर्स को अवतार स्टीकर को बनाने की सुविधा मिलेगी। यूजर्स न सिर्फ अवतार को डिजाइन कर सकते हैं बल्कि वह उसे अन्य लोगों को चैट पर भेज भी सकते हैं। यह नया फीचर्स फेसबुक और अन्य मैसेंजर एप पर भी मिलता है, जिसमें यूजर्स को अवतार डिजाइन करने की फीचर्स दिया जाता है।

Read More : WhatsApp लेकर आया नया अपडेट, बिना टाइप किये ही अब भेज सकेंगे MSG, जाने कैसे इस्तेमाल करें इस धांसू ट्रिक को…

 

अब वॉट्सऐप पर चैट करने के मजा दोगुना होने वाला है। जल्द ही आप खुद का अवतार बेस्ड स्टिकर बनाकर अपने दोस्तों-रिश्तेदारों से साथ शेयर कर सकेंगे। दरअसल, वॉट्सऐप एक ‘Avatar’ सेक्शन पर काम कर रहा है। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी तक अवतार सेक्शन से संबंधित किसी भी डिटेल की घोषणा नहीं की है।

इस फीचर में यूजर अवतार को बनाने के बाद कस्टमाइज भी कर सकेंगे, इसे अन्य लोगों से शेयर करने की सुविधा भी मिलेगी। व्हाट्सएप इस फीचर में वीडियो कॉल के दौरान यूजर अपने अवतार को मास्क भी पहला सकते हैं। इन फीचर्स के साथ व्हाट्सएप स्टेटस पर क्विक रिप्लाई वाले फीचर्स को भी जल्द ही जारी कर सकता है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button