Watch: मेट्रो के अंदर ही आपस में लड़ पड़ें कपल, मामला इतना बढ़ गया कि लड़की ने जड़ दिए थप्पड़, बोली- मम्मी से बोलूंगी, तेरे जैसा **** किसी को न मिले!

 

 

New Delhi : Viral Trending Video सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होते रहता है, जैसे पहले लख़नऊ के कार चालक और युवती का थप्पड़ कांड तो कभी घोड़े पर कुत्ते की सवारी का, तो कभी छोटी बच्ची की जो बेहतरीन गाने गए रही है। ऐसे ही हाल ही में दिल्ली के मेट्रो का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक कपल को आपस में लड़ते हुए देखा जा सकता है।

Read More : Social Viral Video : बच्चों ने नम आंखों के साथ टीचर को लगाया गले, विदाई पर फूट-फूट कर रोए विद्यार्थी , देखें वायरल वीडियो

 

सोशल मिडिया पर वायरल ट्रेंडिंग होते ही लोगों ने खूब मजे लिए और मजेदार कमेंट्स किए। दरअसल मेट्रो में ट्रैवल करते हुए एक कपल टीशर्ट की कीमत को लेकर लड़ पड़े। लड़की ने हल्के रंग की एक टीशर्ट पहनी हुई थी। उसने अपनी टीशर्ट की कीमत एक हजार रुपये होने का दावा किया। इसपर लड़के ने तपाक से कह दिया 150 से ज्यादा की नहीं होगी! बस फिर क्या था, लड़की यह सुनकर तमतमा गई और लड़के को एक थप्पड़ जड़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TCP24 NEWS (@tcp24news)

इसपर लड़के ने कहा, ‘हाथ मत उठाना, ठीक है!’ इसके बाद लड़की दूसरी तरफ जाने लगती है, लेकिन लड़का फिर से उसे तंग करते हुए बोलता है, चल निकल यहां से…। लड़की गुस्से में वापस घूमती है और बोलती है, ‘कसके मारूंगी। इज्जत कर रही हूं। लोग देख रहे हैं।

लड़का फिर भी लड़की से कहता है ‘तू चुप हो जा… मेरे सामने से निकल जा…’। इसपर लड़की जवाब देती है कि चुप हो जा और इतना बोलते-बोलते लड़के को और तीन-चार थप्पड़ जड़ देती है।

Read More : VIDEO: भारी बारिश में डूबने से बाल-बाल बचे शेषनाग पर विराजे भगवान विष्णु, दूर-दूर से देखने पहुंच रहे लोग…

 

इतने पर भी लड़की का गुस्सा शांत नहीं होता है। वो गेट के पास जाती है और एक आखिरी थप्पड़ मारते हुए लड़के से कहती है मेरी जिंदगी में मत आइयो। अब जब लड़के से रहा नहीं गया तो उसने भी एक तमाचा मारते हुए कहा कि अभी बताता हूं तेरे को रुक जा।

लड़की अब भी शांत नहीं होती है। उसने एक और बार लड़के पर हाथ उठाते हुए गाली दी और कहा कि मम्मी से बोलूंगी, तेरे जैसा **** किसी को न मिले! अभी ये लड़ाई चल ही रही थी कि मेट्रो का दरवाजा खुला और दोनों लोग बाहर निकल गए।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button