VIDEO: बाइक स्टंट करने से रोकना डिप्टी कलेक्टर को पड़ा भारी, पति-पत्नी ने कर दी जमकर पिटाई, देखें वीडियों…

 

 

 

VIDEO

 

 

भोपाल। मंदसौर में डयूटी पर जा रहे मंदसौर के डिप्टी कलेक्टर की पति-पत्नी ने पिटाई कर दी। अब एस मामले का वीडियो (VIDEO) सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।दरअसल ये मामला बुधवार सुबह करीब 7.45 बजे का है। जब डिप्टी कलेक्टर अरविंद माहौर अपने निजी वाहन से पिपलियामंडी में मतगणना में लगी डयूटी पर जा रहे थे।

महू-नीमच रोड काबरा पेट्रोल के कुछ उनके वाहन के सामने एक बाइक सवार युवक जिसके पीछे एक अन्य व्यक्ति भी सवार था, युवक बाइक को लहराते हुए चला रहा था। बाइक सवार के स्टंट देख डिप्टी कलेक्टर ने उसे रोका और डांटते हुए समझाईश दी की ऐसा नहीं करे इससे हादसा भी हो सकता है। इस दौरान वन विभाग डिपो के समीप गुमटी लगाने वाले मनोहर नामदेव व उनकी पत्नी भी वहां पहुंची और उन्होंने डिप्टी कलेक्टर के साथ अभद्रता करने लगे. इसी बीच बात बढ़ी और नौबत मारपीट तक जा पहुंची। पति पत्नी ने मिलकर डिप्टी कलेक्टर की पिटाई कर दी।

देखें वीडियो-

 

 

मारपीट की घटना के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस के आने के बाद दंपती को पता चला कि उन्होंने जिसे पीटा है वे डिप्टी कलेक्टर हैं। इसके बाद दोनों पति-पत्नी ने अधिकारी से माफी भी मांगी। हालांकि, अधिकारी ने पुलिस में दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने दंपती पर शासकीय काम में बाधा डालने, मारपीट और SC-ST एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button