Rahul Tested Positive : क्रिकेट में फिर हुई कोरोना की एंट्री, अब ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ पॉजिटिव

 

New Delhi : Rahul Tested Positive भारत के सलामी बल्लेबाज KL Rahul वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले टी 20 सीरीज से पहले ही पॉजिटिव पाए गए है। मिडिया जानकारी के अनुसार, राहुल इन दिनन एनसीए बेंगलोर में रिहैब से गुजर रहे है। वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले राहुल और कुलदीप का फिटनेस टेस्ट 25-26 को होना है, मगर इससे पहले ही कोविड -19 जांच में वह पॉसिटिव पाए गए है।

गांगुली ने दी राहुल के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर
रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने केएल राहुल के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर दी है। हाल ही में चोट से जूझ रहे राहुल की जर्मनी में सर्जरी हुई थी। जिससे उबरने के बाद वो रिहैब के लिए एनसीए में थे। लेकिन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनका वेस्टइंडीज दौरा खटाई में पड़ता दिख रहा है।

केएल का बेड लक

जी हां, वेस्टइंडीज दौरे के लिए टी 20 सीरीज के ऐलान के दौरान ही बात साफ़ कर दी गई थी कि  फिटनेस टेस्ट पास करने पर ही केएल राहुल को पांच मैच के सीरीज के लिए भेजा जा सकेगा। हाल ही में राहुल ने एनसीए में ट्रेंनिंग करते हुए अपनी एक वीडियो भी साझा की थी। यह इस बात का संकेत था कि वो अब पूरी तरह फिट हैं और वेस्टइंडीज दौरे पर जाने के लिए तैयार हैं। लेकिन किस्मत ने उन्हें एक बार फिर धोखा दिया और वो कोरोना पाजिटिव पाए गए।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button