Liger Trailer: ‘लायन और टाइगर की औलाद है लाइगर… एक्शन, ड्रामा, रोमांस और जबरदस्त डायलॉग से भरपूर विजय की लाइगर, राजमाता और अनन्या का भी दिखा दमदार लुक, देखें वीडियों…

 

Liger Trailer

 

मुंबई, Liger Trailer: लम्बे समय के बाद आखिरकार विजय देवरकोंडा के फैंस का इंतजार खत्म हुआ, आखिरकार उनकी मच अवेटेड फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज हो ही गया, जब से इस फिल्म का टीजर और गाना सामने आया था तभी से फैंस इस फिल्म से ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है. इसी फिल्म से विजय देवरकोंडा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया है. और उनके ऑपोजिट अनन्या पांडे भी इस फिल्म में नजर आएंगी. बहरहाल, लाइगर का ट्रेलर रिलीज हो गया है और हम बताते हैं कि लाइगर के ट्रेलर में क्या खास है.

लायन और टाइगर की औलाद है लाइगर

जैसा कि सब जानते हैं कि फिल्म लाइगर में बॉक्सिंग से जुड़ी कहानी को दिखाया गया है. जिसे समझने के बाद एक बात साफ है कि ट्रेलर में भी एक्शन सीन्स की भरमार होगी. और हुआ भी बिल्कुल वैसा ही. 2 मिनट 2 सेकेंड लंबे फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा भारत का झंडा लिए बॉक्सिंग रिंग में दाखिल होते हैं. विजय एक बॉक्सर के रूप में दिख रहे हैं. वो बॉक्सर हकलाता है, लेकिन निडर है. लड़-भिड़ने के लिए तैयार है. बॉक्सिंग रिंग में आते हुए उसकी मां (राम्या कृष्णन) एक दमदार डायलॉग बोलती है- ‘लायन और टाइगर की औलाद है ये, क्रॉस ब्रीड है मेरा बेटा.’ ये डायलॉग खत्म होते ही विजय देवरकोंडा बॉक्सिंग रिंग में घुसते हैं.

ट्रेलर में फिल्म के सभी कलाकारों की झलक देखने को मिलती है. बाहुबली से अपने किरदार की छाप छोड़ने वाली राम्या कृष्णन (राजमाता) ने इस फिल्म में लाइगर यानी विजय देवरकोंडा की मां का किरदार निभाया है. वहीं, फिल्म में विजय की लेडी लव अनन्या पांडे हैं. अनन्या की झलक देखने से पता चलता है कि पुरी जगन्नाथ ने इस फिल्म में रोमांस का भी तड़का लगाया है.

 

 

एक्शन सीन्स से भरा लाइगर

फिल्म के लाइगर नाम से ही जाहिर है, इसमें एक्शन भी जोरदार देखने को मिलेगा. एक्शन सीक्वेंस से भरी रहने वाली साउथ फिल्मों के बाद विजय देवरकोंडा लाइगर में भी जबरदस्त एक्शन सीन करते दिखाई देंगे. फिल्म में एक्शन सीन बॉक्सिंग रिंग तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इसके बाहर भी दर्शकों को मार-धाड़ वाले जबरदस्त सीन्स दिखाई देंगे.

माइक टायसन भी आए नजर

इसमें सबसे खास बात ये कि लाइगर के ट्रेलर में बॉक्सर माइक टायसन की झलक भी पेश की गई. माइक टायसन भी इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में एंट्री कर रहे हैं. हालांकि, ट्रेलर में माइक टायसन के किरदार के बारे में ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया गया है, पर उम्मीद है कि वे अपने बॉक्सर वाले लुक में ही दिखेंगे. फिल्म लाइगर 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म का दमदार एक्शन ट्रेलर देखने के बाद फैंस की ब्रेसब्री और बढ़ गई है.

स्टार कास्ट-

विजय देवरकोंडा, माइक टाइसन, अनन्या पांडेय, राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विष्णु रेड्डी, अली, मकरंद देश पांडेय और गेटअप श्रीनू.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button