CG Crime : सागौन गोला का तस्करी करते कार सवार तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

CG Crime

महासमुंद। CG Crime पिथौरा के वन परिक्षेत्र कोठारी में वन विभाग के टीम ने सागौन के लट्ठों से भरी अल्टो कार जब्त किया है। वहीं कार में मिले दस्तावेज के आधार पर पुलिस ने मामले में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : गांजा खपाने ग्राहक की तलाश करते युवक पकड़ाया, 25 किलो गांजा जब्त…

बता दें कि 14 जुलाई को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पिथौरा-कसडोल पीडब्ल्यूडी मुख्य मार्ग में एक अल्टो कार संदिग्ध अवस्था में खड़ी है। सूचना मिलते ही वन कर्मियों ने तीन मोटर साइकिल में सवार होकर कार का पीछा किया। वन कर्मियों को पीछा करते देख कार चालक ने कार की स्पीड बढ़ा दी। परंतु पुरानी कार होने के कारण वह रास्ते में ही खराब हो गयी।

Read More : CG Crime : कलेक्ट्रेट के कर्मचारी ने 13 साल की नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज, पुलिस जुटी जाँच में…

वन अमले और धुंआ छोड़ती कार के पीछे वन कर्मी भागते रहे परंतु धुंए के बीच कार चालक सागौन लठ्ठों से भरी कार को आग लगाकर जंगल में ही कार छोड़कर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया। परंतु वन कर्मियों ने जलती कार से आग बुझा कर उसे धक्का देकर कोठारी मुख्यालय ले आये। इसके बाद कार से जब्त किये गए मोबाइल एवं दस्तावेजों के आधार पर कुल 3 आरोपियों को पकड़ कर परिक्षेत्र कार्यालय में लाकर पूछताछ की गई।

Read More : Oops: पार्क में ही सेक्स करने लगा कपल, महिला ने कैमरे में किया कैद, वीडियो के सहारे तलाश में जुटी पुलिस

पूछताछ में आरोपियों ने अपराध कबूल लिया है। पकड़े गए आरोपियों में मुख्य आरोपी जय कुमार कंवर 42 वर्ष ग्राम टेमरी, संलिप्त आरोपी रामलाल यादव 40 वर्ष निवासी कोठारी, जयलाल बरिहा 27 ग्राम कोठारी बताया गया है। इधर परिक्षेत्र अधिकारी पवन सिन्हा ने बताया कि वारदात की ही रात को भागे हुए कार चालक ने सबूत नष्ट करने के उद्देश्य से कार में आग लगाकर भाग गया था।

Read More : CG Crime : ज्वेलरी दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला शातिर गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, 1 फरार

जब्त सामग्री में 0.323 घन मीटर सागौन लकड़ी का लट्ठा मूल्य 15 हजार रुपये आंकी गई है। साथ ही एक नग टार्च, एक नग सैमसंग की पैड मोबाइल, बैटरी खरीदी की रसीद, कार की आरसी बुक की फोटोकापी भी बरामद किया गया है। इस प्रकरण में कार के लिए खरीदी गई बैटरी की रसीद के आधार पर पता-साजी कर कुल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button