CG Crime : तालाब में नहाने के दौरान डूबते पोता-पोती को बचाने दादी ने लगाई छलांग, तीनों की मौत…

CG Crime

कोरबा। CG Crime जिले के करतला थाना क्षेत्र के ग्राम करतला में आज सुबह तालाब मेें नहाने के दौरान मासूम पोता-पोती को डूबते देख उसकी दादी ने बचाने तालाब में छलांग लगाई। जिससे तीनों की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग महिला व दोनों बच्चों के शव को तालाब से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से पूरे गांव में शोक की लहर है।

Read More : CG Crime : बैंक मैनेजर हुआ उठाईगिरी का शिकार, अज्ञात व्यक्ति ने कार का शीशा तोड़कर उड़ा लिए पैसे…

बता दें कि गुरुवार की सुबह गांव में रहने वाले विजेन्द्र राठिया परिवार के अन्य सदस्य के साथ बाड़ी में काम कर रहे थे। इसी बीच विजेन्द्र की 55 वर्षीय मां सूरज बाई अपने 6 साल की पोती जाह्नवी और 4 वर्षीय पोते अखिल के साथ खेत की ओर पुटू लेने गई थी। पुटू लेने के बाद तीनों नहाने के लिए गांव के ही तालाब में जा पहुंचे। बताया जा रहा है कि तालाब के एक छोर में बुजुर्ग महिला बैठी हुई थी और दोनों बच्चे तालाब में नहा रहे थे।

Read More : CG Crime ट्रक खलासी से लूटपाट करने वाले अपचारी बालक सहित 8 गिरफ्तार, पुलिस ने निकाला आरोपियों का जुलूस…

कुछ देर बाद बच्चे गहरे पानी में समाने लगे। महिला ने मदद की गुहार लगाई, लेकिन आसपास कोई नहीं था तो उसने खुद तालाब में उतरकर बचाने की कोशिश की, इस कोशिश में बुजुर्ग महिला की भी जान चली गई। घटना के कुछ देर बीत जाने के बाद आसपास के लोग जब मौके पर पहुंचे तो तालाब के किनारे लाल रंग का थैला पड़ा देखा। यह देख उन्हें शक हुआ कि कोई पानी में डूब गया है। जब तालाब में उतरकर गांव वालों ने खोजबीन की तो महिला व 2 बच्चों की लाश मिली। यह देख गांव में मातम पसर गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button