टोल प्लाजा पर हुआ भीषण हादसा, तेज रफ़्तार एंबुलेंस से बाहर निकल गए सवार, घटना में 4 की मौत  

 

karnataka : Video कर्नाटक के उडुपी से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक अनियंत्रित तेज रफ़्तार एंबुलेंस टोल प्लाजा पर जा टकराई और दुर्घटना का शिकार हो गई। एंबुलेंस गीली सड़क के चलते अनियंत्रित हो गई और सवार एक पेशेंट और दो अटेंडेंट सवार थे वह बहार आ गए। पुलिस के अनुसार, राज्‍य के उडुपी जिले के बायंडूर तालुक के नजदीक स्थित शिरूर टोल बूथ पर बुधवार को हुए इस हादसे में एंबुलेंस में सवार तीनों लोगों और इसके ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हुए हैं।

हादसे में घायल हुए लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक गार्ड एंबुलेंस को आता देख दो बैरियर तो समय रहते हटा देता है, लेकिन तीसरा बूम बैरियर को ऊपर करने के पहले ही बेकाबू एंबुलेंस तेज रफ्तार से आ जाती है और कुछ ही पलों में सब कुछ तबाह हो जाता है।

माना जा रहा है कि गीली सड़क पर एंबुलेंस चालक ने ब्रेक लगाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा और गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. फुटेज में कुछ लोग, जो सिक्‍युरिटी गार्ड्स और टोलकर्मी प्रतीत हो रहे हैं, को एंबुलेंस को आता देखकर एक लेन से प्‍लास्टिक के बैरिकेट हटाने के लिए भागते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि गीली सड़क पर एंबुलेस पानी के बीच से तेज रफ्तार से गुजरी थी जिससे Aquaplaning या hydroplaning की स्थिति बनी। Aquaplaning की स्थिति तब बनती है जब वाहन के टायर पानी को निकाल नहीं पाते। इस स्थिति में टायर का जमीन से संपर्क नहीं रह पाता और वाहन नियंत्रण खो देता है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button