Raipur : जिओ कंपनी की लापरवाही पड़ी राजधानी वासियों को महंगी, 3 लाख लोगों को नहीं मिलेगा पानी, जानें क्या है पूरा मामला…

 

Raipur

 

 

रायपुर (Raipur)। आज राजधानी वासियों को निगम के पानी के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। दरअसल राजधानी में अंडरग्राउंड केबल इंग के दौरान जिओ कंपनी की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिओ कंपनी के ठेकेदार ने तेलीबांधा थाने के सामने नगर निगम की मुख्य पेयजल लाइन को क्षतिग्रस्त कर दिया है। इसके कारण मंगलवार को नल खुलने के समय लाखों लीटर पानी सड़क पर बह कर बर्बाद हो गया और हजारों घरों को पानी नहीं मिल पाया।

इस वजह से बुधवार सुबह और शाम को 8 टंकियों से जुड़े इलाकों में रहने वाले लगभग 3 लाख लोगों को निगम के नलों से पीने का पानी नहीं मिलेगा। नगर निगम के अधिकारियों ने बताया है कि बुधवार शाम तक पाइप लाइन के बनने का की संभावना है, लेकिन इसके बावजूद पानी की सप्लाई गुरुवार सुबह को ही सामान्य हो पाएगी।

वहीं नगर निगम मुख्यालय के अधिकारियों ने पाइप लाइन छतिग्रस्त करने वाली कम्पनी के खिलाफ जुर्माना के अलावा एफ आई आर दर्ज करने की बात कही है। पाइप लाइन फूटने से पास ही संचालित नर्सरी और दुकान संचालक को लाखों रुपए का नुकसान भी झेलना पड़ा है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button