Gangrape : सोशल मीडिया में हुई दोस्ती, फिर मिलने बुलाया होटल, संबंध बनाने राज़ी नहीं हुई तो दोस्तों के साथ मिलकर कर दिया रेप…

 

Gangrape

 

पाकिस्तान; पड़ोसी देश पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक अमेरिकी युवती के साथ रेप की घटना सामने आई है. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि 21 साल की अमेरिका की रहने वाली युवती ने आरोप लगाया है कि दो लोगों ने उसके साथ रेप (Gangrape ) की घटना को अंजाम दिया है.

पाकिस्तान में यह घटना डीजी खान जिले से करीब 500 किलोमीटर दूर फोर्ट मुनरो हिल स्टेशन के एक होटल में हुई. बीती 17 जुलाई को फेसबुक पेज चलाने वाली व्लॉगर और टिकटॉकर पीड़िता अपने सोशल मीडिया दोस्तों मुजमिल सिप्रा और अजान खोसा के साथ व्लॉग बाने के लिए उस जगह का दौरा कर रही थी.

डीजी खान जिले के डिप्टी कमिश्नर अनवर बरियार ने बताया कि अमेरिकी युवती अपने सोशल मीडिया फ्रैंड मुजमल सिप्रा के इन्विटेशन पर कराची से फोर्ट मुनरो आई थी, जिसके बाद रविवार को वह लाहौर से करीब 550 किलोमीटर दूर पंजाब के राजनपुर जिले में गई थी.

 

READ MORE:Gangrape: दरिंदों ने की हदें पार: शरीर को दांतो से काटा, सिगरेट से जलाया, गैंगरेप का ऐसा मामला की नर्से भी रो पड़ी…

 

 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पाकिस्तान में टूरिस्ट वीजा पर आई युवती बीते सात महीने से देश में रह रही थी. एफआईआर में बताया गया है कि पीड़िता ने रविवार को फोर्ट मुनरो का दौरा किया और सिप्रा और उसके दोस्त अज़ान खोसा के साथ एक व्लॉग बनाया.

होटल में युवती के साथ गैंगरेप

युवती ने आरोप लगाया कि हम फोर्ट मुनरो के एक होटल में रुके थे, जहां दोनों आरोपियों ने मेरे साथ गैंगरेप किया और मुझे ब्लैकमेल करने के लिए घटना का वीडियो भी बनाया. बॉर्डर मिलिट्री पुलिस ने सिप्रा को गिरफ्तार कर लिया है और पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 376 और 292 बी के तहत दर्ज एफआईआर में दूसरे संदिग्ध की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

सीएम ने लिया घटना का संज्ञान

पुलिस ने युवती का मेडिको-लीगल टेस्ट भी करवाया है. पंजाब के मुख्यमंत्री हमजा शहबाज ने घटना का संज्ञान लिया है और पंजाब पुलिस प्रमुख को व्यक्तिगत रूप से मामले की निगरानी करने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि संदिग्धों को कानून के मुताबिक, कड़ी सजा दी जाएगी और पीड़िता को न्याय दिया जाएगा।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button