Assembly Session : आज से शुरू छ.ग. विधानसभा सत्र, सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष…

 

 

Assembly Session

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा (assembly session)का मानसून सत्र आज से शुरू हो रहा है। आज की बैठक काफी हंगामेदार होने की उम्मीद है। पंचायत मंत्री के इस्तीफे के बाद उभरे हालिया राजनीतिक परिदृश्य की छाया आज विधानसभा में दिखाई पड़ेगी। विपक्ष ने आज इस मुद्दे पर भी सरकार को घेरने की तैयारी में है।

आज विधानसभा में विपक्ष पूरे धार के साथ उतरने की तैयारी मेंहै। विपक्ष की तैयारी है कि प्रश्नकाल से ही आक्रमकता बनायी जाये। आज प्रश्नकाल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, वन मंत्री मोहम्मद अकबर और पीएचई मंत्री रूद्र कुमार गुरू सवालों का सामना करेंगे। आज सदन में काफी अहम सवाल हैं।

उससे पहले आज पूर्व सांसद चक्रधारी सिंह और पूर्व विधायक भजन सिंह निरंकारी को सदन में श्रद्धांजलि दी जायेगी। आज ध्यानाकर्षण में रेणु जोगी इंडोर एडवेंचर और ट्रैंपोलिन पार्क में आये दिन होने वाली दुर्घटनाओं का मुद्दा उठायेंगी।

वहीं पुन्नूलाल मोहले अनुसूचित जाति, जनजाति और ओबीसी के लोगों को जाति प्रमाण पत्र बनाने में आ रही दिक्कतों की तरफ राज्य सरकार का ध्यान आकृष्ट करांयेंगे। वहीं संतराम नेताम अबूझमाड़ के आश्रम, स्कूल के कंप्यूटर कक्ष में बिजली नहीं होने का मुद्दा उठायेंगे।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button