Koffee with karan : Akshay Kumar ने Samantha को गोद में उठाकर किया शो में की एंट्री, देखें मजेदार वीडियो

 

Mumbai : Koffee with karan दर्शकों के बीच बॉलीवुड के बड़े कलाकारों की सीक्रेट रिवेल करने वाले टॉक शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee With Karan) के तीसरे एपिसोड जल्द रिलीज होने जा रहा है। इस बार बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार और ऊ ऊ अंताव गाने से आग लगाने वाली सामंथा प्रभु की यूनियक जोड़ी जल्द ही नजर आने वाली है।

अक्षय जहां पहले भी इस शो में कई बार नजर आ चुके हैं, वहीं सामंथा पहली बार इस शो के काउच पर बैठे हुए नजर आएंगी। अपनी पहली एंट्री में भी सामंथा, करण जौहर के साथ फुल मस्‍ती के मूड में नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, सामंथा ने तो करण को ही टूटी हुई शाद‍ियों का ज‍िम्‍मेदार ठहरा द‍िया है। करण जौहर के ख‍िलाफ सामंथा के इस हमले में अक्षय भी उनका पूरा साथ देते द‍िख रहे हैं।

कॉफी विद करण शो के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार एंटरटेनमेंट डोज देते हुए सामंथा रूत प्रभु को गोद में उठाकर एंट्री कर रहे है। इसी के साथ शो में तीसरी बार अपनी मौजूदगी दर्ज करते हुए, वह वही करते है जो उन्होंने हमेशा सबसे अच्छा किया है।


अगर आप भी शो को लेकर एक्साइटेड है तो चलिए आपको शो के कुछ हिस्से रिवील कर देते है। शो के दौरान करण जौहर ऑस्‍कर के कॉन्ट्रोवर्शियल क‍िस्‍से से जोड़कर अक्षय कुमार से एक सवाल पूछने वाले हैं। ज‍िसका अक्षय भी बेबाकी से जवाब देते नजर आते हैं। क्रिस रॉक-विल स्मिथ ऑस्कर थप्पड़ वाले मामले को जोड़ते हुए करण जौहर ने अक्षय कुमार से पूछा, “अगर क्रिस रॉक ने टीना (ट्व‍िंकल खन्ना) के बारे में मजाक किया तो आप क्या करेंगे?” इसपर अक्षय ने कहा, “मैं उनके अंतिम संस्कार का सारा खर्च उठाता।”

सामंथा रूथ प्रभु से करण जौहर पूछते हुए नजर आने वाले हैं कि ‘अगर आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टी की मेजबानी करनी है, तो आप डांस करने के लिए किन दो बॉलीवुड हंक को हायर करेंगी?” इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “रणवीर सिंह, रणवीर सिंह.”

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button