Haryana Crime : खनन माफिया ने डंपर से कुचल कर की डीएसपी की हत्या, अवैध खनन रोकने पहुंचे थे डीएसपी, आरोपी फरार..

Haryana Crime

मेवात। Haryana Crime हरियाणा के मेवात जिले में अवैध खनन रोकने के लिए पहुंचे डीएसपी को डंपर से कुचलकर मौत के घाट उतारने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में नूह पुलिस आरोपियों की पतासाजी कर रही है।

Read More : Haryana Accident : तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, 5 की मौत, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि तावडू थाने को सूचना मिली थी कि पंचगांव की पहाड़ी में बड़े स्तर पर अवैध खनन चल रहा है। जिससे डीएसपी सुरेन्द्र सिंह बिश्नोई पुलिस टीम के साथ पहाड़ी पर रेड मारने पहुंचे। जिसके बाद खनन कर रहे माफिया को रोकने का प्रयास किया तो उन लोगों ने डीण्सपी पर पत्थरों से भरा डंपर चढ़ा दिया। उस समय डीएसपी सुरेंद्र सिंह अपनी सरकारी गाड़ी के पास खड़े थे। डंपर की टक्कर से वह नीचे गिर गए और डंपर उनके ऊपर से निकल गया।

Read More : MP Crime : पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार, वारदात को अंजाम देने से पहले की थी रेकी…

डीएसपी सुरेंद्र सिंह हिसार जिले के आदमपुर क्षेत्र के गांव सारंगपुर के रहने वाले थे। डीएसपी सुरेंद्र सिंह कुछ ही वक्त बाद रिटायर होने वाले थे। फिलहाल हत्यारों की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस घटना में एक और ट्रक के शामिल होने का संदेह है। फिलहाल मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है और आसपास के इलाकों में ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Read More : CG Crime : मनियारी नदी में लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

वहीं घटना को लेकर हरियाणा के होम मिनिस्टर अनिल विज का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं। अनिल विज ने कहा कि खनन माफिया को बख्शा नहीं जाएगा। आसपास के जिलों की फोर्स भी लगानी पड़े तो लगाएंगे।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button