OLA Electric Car : लोगों को दीवाना बनाने आ रही है ओला की इलेक्ट्रिक कार, लुक्स देख कर हो जाएंगे खरीदने पर मजबूर 

New Delhi : OLA Electric Car भारत की ीवी निर्माता कंपनी OLA की ई स्कूटी की सक्सेस के बाद अब मार्केट में अपनी खुद की EV कार जल्द लाने जा रही है। कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार के बारे में ट्विटर पर जानकारी दी। अग्रवाल ने पुष्टि की कि कंपनी एक इलेक्ट्रिक मॉडल पर काम कर रही है। उन्होंने लिखा कि यह इलेक्ट्रिक कार भारत में सबसे स्पोर्टी होगी।

 

नए वीडियो टीचर से जाहिर होता है कि ओला की अपकमिंग ीवी कार भोत ही ज्यादा लुक्स में बढ़िया और फ्यूचरिस्टिक होने जा रही है। इस कार में आपको कूपे इस्टाइल वाली रूफ वाली एक लो-स्लंग, चौड़ी कार होगी. हालांकि, यह 2-डोर स्पोर्ट्स कार नहीं हो सकती है, बल्कि 4-डोर सेडान हो सकती है, जिसमें लंबी दूरी के लिए बड़ा बैटरी पैक देखने को मिलेगा।

OLA ने ग्राहकों को दिया जवाबा

अग्रवाल ने अपने ट्वीट में कार के डिजाइन का टीजर जारी करते लिखा, “हम भारत में अब तक की सबसे स्पोर्टी कार बनाने जा रहे हैं!” माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर इस टीजर को अब तक 40k से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘ओला इलेक्ट्रिक भारत में ईवी क्रांति ला रही है! एक अन्य यूजर ने कहा, “यह अब तक की सबसे बड़ी खबर होने वाली है.” हालांकि, कुछ यूजर्स ने “पहले स्कूटर ही ठीक से बनानालो” या “पहले अपना स्कूटर ठीक करो” कहते हुए इस खबर पर चुटकी ली।

OLA Car इस प्लान में होगी तैयार

मिली जानकारी के मुताबनिक कंपनी ने इससे पहले मई में जानकारी दी थी कि ईवी निर्माता अपने इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर और बैटरी सेल प्लांट को स्थापित करने के लिए एक आधार की तलाश कर रहा है। ईवी फोर-व्हीलर फैक्ट्री स्थापित कारण के लिए करीब 1,000 एकड़ जमीं की जरूरत होगी, जो कि फ्यूचर फैक्ट्री से लगभग दोगुनी है, जहां यह वर्तमान में एस 1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाती है।

हालांकि ओला इलेक्ट्रिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी फिलहाल कम है, लेकिन इस कार को तमिलनाडु में कंपनी की आने वाली फैक्ट्री में बनाया जाएगा.दो इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचती है कंपनी ओला इलेक्ट्रिक वर्तमान में भारत में S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री करती है। इन दोपहिया वाहनों की मांग काफी रही है, लेकिन पिछले कुछ महीनों में इसमें कमी आई है। कई बार इनमें आग लगने, टूटने या खराब परफॉर्मेंस की शिकायत भी आई है। ये दोनों दोपहिया वाहन इसके Futurefactory पर बनाए गए हैं।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button