CG Crime : जेवर साफ करने का झांसा देकर दो शातिर ठग लाखों रूपए के कंगन लेकर हुए फरार, पुलिस जांच मेें जुटी…

CG Crime

सक्ती। CG Crime जिले के हटरी चौक में रहने वाले अधिवक्ता के परिवार को दो शातिर ठगों ने जेवर साफ करने का झांसा देकर 2 लाख के सोने के कंगन लेकर फरार हो गए। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर पतासाजी कर रही है।

Read More : CG Crime : नवजात को जमीन में दफनाने वाली महिला गिरफ्तार, पूछताछ जारी…

बता दें कि नगर के वरिष्ठ अधिवक्ता नरेश कुमार सेवक की धर्मपत्नी घर पर थीं तभी दो लोग आए और जेवरात को चमकाने की बात करने लगे। बीना देवी ने जब बर्तन दिए तो दोनों ठग उसे साफ कर वापस कर दिए, फिर ठगों ने अकेली महिला को देख शातिराना अंदाज में उनके हाथो की चूड़ियों को भी साफ करने की बात कही। जब बीना देवी ने अपने हाथों की चूड़ियां उतार कर दी तो उसे दोनों ठगों ने एक बर्तन के साथ गैस चूल्हे पर रख बोले कि थोड़ी देर में चूड़ी साफ हो जाएगा,

Read More : CG Crime : राइस मिल संचालक के घर से नकदी सहित लाखों रूपए के जेवर किए थे पार, 3 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

तो बीना देवी जिद करने लगी कि मैं देखना चाहती हूं कि भाप से कैसे सोने की चूड़ी चमकने लगेगी तो दोनों ठग उन्हें मना करने लगे और घर से बाहर भागने लगे तो बीना देवी को शक हुआ और उन्होंने तत्काल बर्तन खोल देखा तो उसमें कंगन नहीं था, तब बीना देवी सहित घर के नौकर दौड़ाए तब तक ठग भाग निकले। इस संबंध में पुलिस थाने सक्ती में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जिस पर तत्काल सभी मुखबिरों को अलर्ट कर दिया गया है वहीं सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से भी ठगों की फुटेज निकाली जा रही है। साथ ही जिले के साथ साथ आसपास के जिलों को भी अलर्ट पर रखा गया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button