CG : अल्ट्राटेक सीमेंट हिरमी में मारपीट का मामला : प्लांट के अधिकारियों पर लगा संरक्षण देने का आरोप

CG

तिल्दा-नेवरा, अजय नेताम। CG अल्ट्राट्रेक सीमेंट संयंत्र में कार्यरत गुणवत्ता नियंत्रक अधिकारी रविंद्र भोंसले पर जानलेवा हमला का मामला सामने आया है। प्लांट के ही एक कर्मचारी सुनील नायक ने गाली-गलौज और बेदम मारपीट की थी। गंभीर रूप से घायल रविंद्र को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार जारी है। इधर, पीड़ित परिवार न्याय के लिए लगातार प्लांट प्रबंधन से संपर्क कर रहा है, लेकिन अभी तक उन्हें न्याय नहीं मिला है।

Read More : CG Crime : एटीएम मशीन से छेड़खानी कर नकदी रकम चुराने वाला अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

 

पीड़ित रविंद्र भोसले ने बताया की आदित्य बिरला ग्रुप में कार्यरत हैं इस ग्रुप का यह नियम है की प्लांट के अंदर इस तरह की कोई घटना घटित होती है तो आरोपी को तुरंत ही सस्पेंड कर दिया जाता है या उसका अन्यत्र ट्रांसफर कर दिया जाता है परंतु इस घटना को घटित हुए महीना भर हो गया है परंतु प्रबंधन द्वारा किसी भी प्रकार का कार्यवाही नहीं किया गया है अभी भी सुनील नायक काम पर जा रहा है उसे प्लांट के अधिकारियों का संरक्षण प्राप्त है जिस वजह से उसके ऊपर कारवाही नहीं किया जा रहा है।

साथ ही साथ इस घटना के चश्मदीद गवाह को डराया धमकाया जा रहा है की वह अपना मुंह ना खोलें नहीं तो उन्हें उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी इधर से अब कोई भी गवाही देने के लिए सामने नहीं आ रहा है प्रबंधन ने उन्हें आश्वासन दिया था कि सुनील नायक के ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी परंतु उसे घटना घटित होने के पश्चात सिर्फ 3 दिन ही सस्पेंड किया गया था।

CG

रविंद्र भोंसले की पत्नी स्वाति ने बताया की सुहेला थाना के प्रभारी के द्वारा उन्हें भरपूर सहयोग किया गया उन्होंने तुरंत FIR दर्ज कर उचित कार्रवाई किया परंतु कंपनी के कुछ अधिकारी ही मामले को रफा-दफा करने का प्रयास कर रहे हैं जिस वजह से सुनील नायक के ऊपर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं हमें सिर्फ गुमराह किया जा रहा है ,सुनील नायक द्वारा पहले भी मेरे पति से उलझने का प्रयास किया था और इसकी शिकायत उनके द्वारा उच्च अधिकारियों को दी गई थी परंतु उन्होंने इस पर कोई कार्यवाही नहीं किया जिससे उसके हौसले बुलंद हो गए और उन्होंने मेरे पति के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया अभी भी कंपनी के द्वारा उसके खिलाफ कार्यवाही नहीं कर रहे हैं।

वही प्रबंधन के अधिकारी ने कहा है की मामले की जाँच की जा रही है दोषी के ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। स्वाति भोंसले ने कहा कि सुहेला पुलिस ने किया भरपूर सहयोग किया। पुलिस अधिकारी तारीफ के काबिल है। कहा जा रहा है कि बिरला ग्रुप के इतिहास में इतना बड़ा जानलेवा हमला संयंत्र के अंदर कभी नहीं हुआ है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button