Bilaspur : मानवता का स्वरूप बनकर उभरे शहर के उद्योगपति प्रिंस भाटिया, आर्थिक रूप से कमजोर दो बच्चों की मदद के लिये आए सामने 

 

Bilaspur, प्रणव कुमार : विगत दिनों बिलासपुर के सेंड पल्लोटी स्कूल में पढ़ने वाले 2 बच्चे धीरज कुमार सैनी व योगिता सैनी के पिता का निधन हो गया था। जिससे उनके परिवार की स्थिति काफी खराब हो गई थी पिता के स्वर्गवास के बाद बच्चों की माता पर ही घर की सारी जिम्मेदारियां आ गई।

बच्चों की शिक्षा का भार भी इन पर आ गया जिससे असमर्थ माता के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।  जिस पर उन्होंने सेंड पल्लोटी स्कूल जा कर बच्चों की फीस माफ करने का आग्रह किया किंतु स्कूल प्रबंधक इस बात से यह कहकर इंकार कर दिया कि यह एक प्राइवेट संस्था है यहां पर कुछ नहीं हो सकता।

Read More : BILASPUR : अब वाहन चालक के रौब दिखाने के साथ ही पकड़ जाएंगे वसूलीबाज, ट्रैफिक पुलिस के वाहनों में लगे CCTV कैमरे

 

तब उनकी मां बिलासपुर के विधायक व सांसदों के पास मदद की आस में गई किंतु वहां से भी उनको निराशा ही मिली। फिर उनके द्वारा बिलासपुर के सामाजिक संस्थाओं से मदद मांगी गई। नारी शक्ति टीम बिलासपुर के पास यह खबर पहुंची तब नारी शक्ति टीम के सदस्यों ने सोशल मीडिया के माध्यम से बच्चों के लिए मदद की गुहार लगाई।

तब शहर के उद्योगपति प्रिंस भाटिया ने इस मैसेज को देखा और उन बच्चों की फीस जमा करने की इच्छा जताई। तब नारी शक्ति टीम के सदस्यों ने उनसे फीस लेकर स्कूल में जमा करवाया। उद्योगपति प्रिंस भाटिया ने यह भी कहा कि सामाजिक क्षेत्र में हर संभव मदद करने के लिए वह हमेशा तत्पर रहेंगे।

Read More : Bilaspur: नहीं देखीं होगी रोनाल्डो के लिए ऐसी दीवानगी, हर त्यौहार और जन्मदिन में लगवाता है फुटबॉलर की तस्वीर वाला पोस्टर, जो मिलवाएगा उसको मिलेगा 10 लाख…

 

इसी प्रकार गीता होटल के मालिक चिंटू सोन्थनलिया ने भी उन बच्चों के लिए स्कूल बैग टिफिन बॉक्स वाटर बोतल अपनी सौजन्य से दी इन सभी चीजों को ले जाकर नारी शक्ति टीम ने उन बच्चों को दिया।

इस अवसर पर नारी शक्ति टीम की ओर से नीतिशा पमनानी, प्रियंका सिंह ठाकुर, अनु विश्वकर्मा, मधु बर्मन, ललिता लहरें, स्वाति लहरें, विदिशा पमनानी, ट्विंकल पटेल, अनिता भगत, सहित नारी शक्ति टीम सदस्य गण उपस्थित रहे। नारी शक्ति टीम हमेशा हर सामाजिक क्षेत्रों में लोगों की मदद करने के लिए तत्पर खड़ी है और हमेशा लोगों की मदद करेगी।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button