Accident : तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर 10 फीट गहरे कुएं में गिरा, चालक की मौत…

Accident

अशोकनगर Accident जिले के पिपरई रोड स्थित ग्राम पिपनावदा में आज दोपहर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर 10 फीट गहरे कुएं में जा गिरा। इस हादसे में चालक की मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने चालक को किसी तरह बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Accident : नदी में बह गई 5 लोगो से भरी कार, अभी तक नही चल पाया किसी का पता, 7 घंटे से तलाश जारी

बता दें कि घटना सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे की है। मारूति अल्टो कार क्रमांक एमपी 07 सीएफ 3383 पिपरई की तरफ जा रही थी कि गांव से पहले मोड़ पर बने एक 10 फीट गहरे और 25 फीट चौड़े कुंआ में गिर गई। इस हादसे को होते हुए सामने से ट्रेक्टर लेकर आ रहे चालक ने देख लिया। जिससे वह कपड़े निकालकर तत्काल कुंआ में कूद गया। लेकिन कुआं के अंदर गिरी कार लाक हो चुकी थी। वहीं कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

Read More : Big Accident : यात्री बस और ट्रक में भिड़ंत, महिला सहित 6 की मौत, 21 घायल…

घटना के करीब 15 मिनट तक प्रयास कर जब कार का शीशा तोड़कर अंदर फंसे युवक को बाहर निकाला गया तब तक कार चालक की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी लगते ही कलेक्टर उमा महेश्वरी, एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया सहित आला अधिकारियों के साथ एसडीईआरएफ की टीम पहुंच गई। मृतक कृषि दवाओं का काम करता था।

Read More : CG Accident : जुताई के दौरान खेत में पलटा ट्रेक्टर, दबने से हुई चालक की मौत…

कार में सवार चालक के पास से मिले कागजातों के आधार पर मृतक की पहचान देवेन्द्र शर्मा निवासी गोहद जिला भिंड के रूप में हुई। जो फिलहाल कुछ दिनों से गुना में रहते हुए दवा कंपनी में काम कर रहे थे। देहात थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में मृतक की शिनाख्त होने के बाद तत्काल पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया दिया।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button