CG Crime : एटीएम मशीन से छेड़खानी कर नकदी रकम चुराने वाला अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

CG Crime

रायपुर CG Crime फाफाडीह स्थित रमन मंदिर गली के पास एसबीआई बैंक के एटीएम में छेड़छाड़ कर नकदी 8 हजार रूपए चोरी करने वाला आरोपी को गंज पुलिस के टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नकदी 4 हजार रूपए, अलग-अलग लोहे के पट्टी व बाइक जब्त किया है।

Read More : CG Crime : मवेशियों को कत्लखाना ले जाते तीन तस्कर गिरफ्तार…

बता दें टीएसआई ट्रांजेक्शन साल्यूशन इंडिया प्रायवेट लिमिटेड के कर्मचारी अरविंद कुमार ने थाने में शिकायत किया था कि रमन मंदिर गली स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम मशीन में अज्ञात व्यक्ति ने छेड़खानी कर पैसे आहरण कर लिया। जिससे पुलिस के टीम ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया। जांच के दौरान पुलिस ने ए.टी.एम. बूथ में लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन किया।

CG Crime

फुटेजों के अवलोकन पर एक व्यक्ति ए.टी.एम. मशीन में छेड़छाड़ करते दिखा जिसने स्वयं की पहचान छिपाने के उद्देश्य से अपना मुंह एवं चेहरा ढका था। जिससे पुलिस आरोपी की पतासाजी कर रही थी। तभी आरोपी को मोटर सायकल के साथ देवेन्द्र नगर फाफाडी स्थित एस.बी.आई. ए.टी.एम. के बाहर देखा गया, जिस पर टीम के सदस्यों ने उसे दबोच लिया गया। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम सुनील गुप्ता 27 वर्ष निवासी कटनी म.प्र. का होना बताया।

Read More : CG Crime : पिता ने बेटी की हत्या करने का लगाया आरोप, पुलिस ने कब्र से निकला शव को, भेजा पीएम के लिए…

टीम के सदस्यों द्वारा उसके पास रखें बैग की तलाशी लेने पर बैग में विशेष प्रकार की लोहे की पट्टी रखा होना पाया गया। आरोपी ने पूछताछ में एटीएम मशीन से छेड़छाड़ कर चोरी की घटना को अंजाम देना बताया गया। आरोपी ने बताया कि कुछ दिन पहले ही वह रायपुर आया है और एक होटल मेें रूका था।

Related Articles

Back to top button