CG CRIME : लाश का सौदा कर रहा था ASI, वीडियों हुआ वायरल, SP ने किया लाइन अटैच, देखें वीडियों…

 

CG CRIME

 

भिलाई: CG CRIME शास्त्री हॉस्पिटल (Shastri Hospital) सुपेला में शव का पीएम (PM) होने के बाद परिजनों को शव सौंपने के एवज में एक लाख रुपए रिश्वत की डिमांड कर रहा था। परिजनों की मिन्नतों के बाद 45 हजार रुपए देकर शव को लिया। जिसके बाद इस पूरे घटना का वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया। इसके बाद एसपी  (SP) अभिषेक पल्लव (Abhishek Pallav) ने एक्शन लिया और एएसआई (ASI) को लाइन अटैच (line attached) कर दिया।

 

 

 

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर को कंडरका क्षेत्र में पंजाब के मोगा जिला निवासी 27 वर्षीय युवक मनदीप सिंह ने फांसी लगा ली थी। कुम्हारी पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए सुपेला अस्पताल में रखवा दिया था।परिजनों को सूचना देने के बाद बुधवार को मोगा से उसके घरवाले पहुंचे तो उनकी मौजूदगी में पीएम कराया गया। पीएम के बाद शव को सौंपने के लिए कुम्हारी थाने में पदस्थ एएसआई प्रकाश शुक्ला एक लाख रुपए रिश्वत मांगी।

 

READ MORE :CG Crime : कोरिया का शातिर बाइक चोर चढ़ा पुलिस हत्थे, चोरी की 5 मोटरसाइकिल भी बरामद

 

इतने रुपए नहीं होने की बात कहने पर सौदा 50 हजार में तय हुआ। इसके बाद मृतक के परिजन ने एसआई को 45 हजार रुपए दिए।जब एएसआई रिश्वत मांग रहा था तो इसका परिजनों के साथ आए एक शख्स ने वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। बात एसपी डॉ अभिषेक पल्लव तक पहुंच गई। एसपी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एएसआई को लाइन अटैच कर विभागीय जांच शुरू करवा दी है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button