CG Crime : अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, दो सगे भाईयों ने की थी युवक की हत्या, गिरफ्तार..

CG Crime

बलरामपुर। CG Crime जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लड़ुआ में मिली युवक की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : ज्वेलर्स संचालक से 25 किलो चांदी और ढाई सौ ग्राम सोने की लूट, पुलिस जांच में जुटी..

बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि 30 जून की रात्रि ग्राम लडुवा के हायर सेकंडरी स्कूल के प्रांगण में एक शव पड़ा हुआ है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान अजय नगेशिया 28 वर्ष निवासी ग्राम पोड़ीखुर्द के रूप में की। जिसके बाद पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया। जांच के दौरान पुलिस ने कई संदेहियों से पूछताछ करने पर दो सगे भाई आशीष एक्का 25 वर्ष व विवेक एक्का 21 वर्ष दोनों निवासी ग्राम लडुवा को हिरासत में लेकर पूछताछ किया।

Read More : CG Crime : दंबगों को नहीं है पुलिस का खौफ, भूगोल क्लब में खुलेआम बिक रहा था ड्रग्स, मुख्य आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर, आईजी के नाम ज्ञापन…

तो आरोपियों ने अजय नगेशिया का हत्या करना स्वीकार किया है। आरोपियों ने बताया कि मृतक अजय उसकी मां को छेड़छाड़ कर विवाद कर बहस किया था, जिससे आकोशित होकर सगे भाइयों ने डंडे व पत्थर से मृतक अजय को प्राणघातक हमला कर हत्या कर अपने घर चले गए थे। पुलिस ने आरोपी सगे भाइयों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button