Assistant Professor Recruitment 2022 : ESIC ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकाली बंपर भर्ती, जाने आयु सीमा और अंतिम तिथि

 

IBPS RRB Recruitment 2022

 

जॉब डेस्क : Assistant Professor Recruitment 2022 अगर आप भी नौकरी की तलाश में है तो आपके लिए ये सुनहरा मौक़ा है। संगठित क्षेत्र में “कर्मचारियों” को बीमारी, प्रसूति, अपंगता तथा रोज़गार चोट के कारण हुई मृत्यु की स्थिति में सामाजिक सुरक्षा के साथ बीमाकृत कर्मचारियों सहित उनके परिवार के सदस्यों को चिकित्सा देखभाल की सुविधा देने वाले कर्मचारी राज्य बीमा निगम में बंपर भर्ती निकली है। ESIC ने सहायक प्रोफेसर के 491 पदों के लिए आवेदन की मांगे है।

Read More : Recruitment 2022 : छत्तीसगढ़ के इस जिले में जारी हुआ सीधी भर्ती का नोटिफिकेशन, देखें पूरी डिटेल

 

इन 491 पदों पर सीधी भर्ती होगी। इस भर्ती में दंत चिकित्सक, सामन्य शल्प चिकित्सक, सामन्य चिकित्सक, अस्थि रोग विज्ञान सहित विभिन्न विषयों के लिए सहायक प्रोफ़ेसर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए है। कुल पद बैकलॉग के भी शामिल है। आवेदन के लिए ऑनलाइन प्रकजरिया चयन किया गया है। ऐसी, एसटी, दिव्यांग, विभागीय कर्मचारी, महिला और पूर्व सैनिक अभियार्थी से कोई शुल्क नहीं लिया जायेगा, जबकि अन्य श्रेणी के अभियर्थियों को 500 रुपए भरने होंगे।

Read More : CGPSC Peon Recruitment : 8वीं पास युवाओं के लिए निकली इतने पदों पर बम्पर भर्ती, जाने कब से करें अप्लाई…

 

आयु सीमा – Assistant Professor Recruitment 2022

आवेदन मिलने की अंतिम तिथि तक अभियर्थियों की अधिकतम आयु 40 वर्ष तय की गयी है। ईएसआईसी के नियमित चिकित्सा अधिकारी और सरकारी कर्मचारियों को 5 साल की छूट दी जाएगी।

Read More : SBI Recruitment 2022 : एसबीआई के इन पदों पर निकली वैकेंसी, जाने आवेदन करने की अंतिम तिथि

 

18 जुलाई अंतिम तिथि – Assistant Professor Recruitment 2022

इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के लिए वेबसाइट esic.nic.in में विजिट करना होगा। जहां से आप फॉर्म को डाउनलोड कर सकते है, सभी जरुरी दस्तावेज के साथ स्पीड/रजिस्टर पोस्ट से 18 जुलाई तक जमा कर सकते है। जिसके लिए आपको इस पोते पर भेजना होगा – The Regional Director, ESI Corporation, Panchdeep Bhawan, Sector-16 (Near Laxmi Narayan Mandir), Faridabad – 121002.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button