shamshera के ट्रेलर लॉन्च से पहले हुआ Ranbir का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे एक्टर ने कहा- किसी ने मेरी गाड़ी ठोक दी, मुझे चोटें भी आई…

 

Shamshera

 

नई दिल्ली, Ranbir Kapoor Accident: अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक्सीडेंट (Accident) होने की खबर सामने आई है. हालांकि, Shamshera इस सड़क हादसे में अभिनेता बाल-बाल बच गए. इस हादसे की जानकारी अभिनेता रणबीर कपूर ने खुद दी है. दरअसल, आज यानी 24 मार्च को रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर (Shamshera) लॉन्च हुआ है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट का आयोजन मुंबई में रखा गया है. ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट के दौरान रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि इवेंट में आने से पहले उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ था.

रणबीर कपूर की कार का हुआ एक्सीडेंट


रणबीर कपूर बहुत ही गर्मजोशी के साथ ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट पर पहुंचे थे, लेकिन उनके चेहरे पर एक अजीब सी शिकन दिखाई दी. रणबीर कपूर से एक सवाल किया गया तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि उनका ट्रेलर लॉन्च पर आने से पहले एक्सीडेंट हुआ है. उनका दिन काफी खराब जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अपने एक्सीडेंट को लेकर बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि अभी तक मेरा दिन काफी खराब जा रहा है. मैं समय का बहुत पक्का हूं. मेरा ड्राइवर मुझे इंफिनिटी मॉल से लेकर पहले आ गया. बेसमेंट में देखा तो कोई नहीं था. बाहर निकलता तो देखा कि किसी ने गाड़ी ठोक दी. गाड़ी का शीशा टूट गया तो करण ने कहा कि शुभ होता है. फिर मैं अब यहां पहुंचा हूं.

 

 

READ MORE:Ranbir Kapoor Alia Bhatt Marriage: हो गया कंफर्म, इसी महीने शादी रचाएंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

 

ठीक हैं रणबीर कपूर

फिलहाल, रणबीर कपूर सुरक्षित हैं. उन्हें इस हादसे में कोई चोट नहीं पहुंची है. हालांकि, रणबीर कपूर के एक्सीडेंट की खबर सुनने के बाद उनके फैंस थोड़ा परेशान हो गए थे, लेकिन उनके ठीक होने की खबर ने उनके चेहरे पर मुस्कान ला दी है.

 

फिल्म ‘शमशेरा’ के ट्रेलर पर रणबीर कपूर के फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हर किसी को उनका हटकर अंदाज पसंद आ रहा है. यश राज बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है. फिल्म के डायलॉग्स पीयूष मिश्रा द्वारा लिखे गए हैं. फिल्म के लिरिक्स पीयूष मिश्रा, मिथुन और करण मल्होत्रा ने दिया है. यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button