Manendragarh: 8 किलो तांबा तार के साथ चोर गिरफ्तार, घेराबंदी कर युवक को पकड़ने में पुलिस को मिली सफलता 

 

एस के मिनोचा: कोरिया/मनेंद्रगढ़-जिले के मनेन्द्रगढ़ थाना अंतर्गत चोरी की तांबा तार के साथ पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक के पास से 8 किलोग्राम तांबा तार जप्त किया गया है वहीं चोरी में उपयोग किये गये मोटरसाइकिल को भी जप्त कर लिया गया है। पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी मनेंद्रगढ़ उपनिरीक्षक सचिन सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर द्वारा लगातार चोरी एवं अनसूलझे मामलों की समीक्षा की जा रही है तथा सभी थाना प्रभारियों को चोरी के मामलों के जल्दी निराकरण करने के लिये निर्देशित किया जा रहा था।

read more : CG Breaking: CM भूपेश बघेल ने छ.ग. राज्य वन विकास निगम के नवनिर्मित आवासीय परिसर का किया लोकार्पण

इसी तारतम्य में 23 जून 2022 को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक चोरी का तांबा तार बोरी में भरकर अपने मोटर सायकल से मनेन्द्रगढ़ में बेचने के लिये घुम रहा है। मुखबिर से मिली सूचना से तत्काल पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया गया। उनके निर्देश और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह, पुलिस अनुविभागीय अधिकारी मनेन्द्रगढ़ राकेश कुमार कुर्रे के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने चनवारीडांड चित्रगुप्त स्कूल के पास घेराबंदी कर एक युवक को पकड़ लिया।

read more :  Best Smartwatch: करे सिर्फ दो बार चार्ज और यूज़ करे पुरे महीने, कीमत 3000 से भी कम, फीचर भी है शानदार…

पूछताछ करने पर उसने अपना नाम करन सोनकर पिता राजकुमार सोनकर उम्र 32 वर्ष निवासी मौहारपारा मनेन्द्रगढ़ का बताया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 08 किलो ग्राम तांबा तार और मोटरसाइकिल जप्त किया गया।युवक द्वारा तांबा तार के संबंध में कोई वैध दस्तावेज पेश नहीं करने पर उसे धारा 41 (1-4) जा.फौ / 37 भादवि के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया गया है। सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी उप निरीक्षक सचिन सिंह ,प्रधान आरक्षक इश्तियाक खान, आरक्षक जितेन्द्र ठाकुर, प्रमोद यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button