India vs Leicestershire : भारतीय कप्तान ने 246 रन पर किया पारी घोषित, सिराज-शमी ने दिए लीसेस्टरशायर को शुरूआती झटके, फिर फ्लॉप हुए पुजारा

India vs Leicestershire

रायपुर। India vs Leicestershire पिछले साल खेले है गए भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों के सीरीज का पांचवा मुकाबला कोरोना की वजह से ताल दिया गया था। जिसके बाद बचा हुआ एक मात्र टेस्ट मैच 1 जुलाई से खेला जाएगा। जिसके लिए टीम इंडिया ने तैयारी शुरू कर दी हैं। इसी बीच भारत और लिसेस्टशायर के बीच पहला अभ्यास मैच के बीच खेला जा रहा हैं। India vs Leicestershire जिसके पहली पारी में टीम इंडिया ने 60.2 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 246 रन बनाकर पारी घोषित करने का फैसला लिया। जिसके बाद दूसरी पारी का खेल जारी हैं। India vs Leicestershire

19 ओवर के बाद लीसेस्टरशायर चार विकेट गंवाकर 75 रन बना लिए हैं। फिलहाल ऋषभ पंत और ऋषि पटेल क्रीज पर हैं। India vs Leicestershire मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने 2-2 विकेट झटके हैं। शमी ने पहले सैमुअल इवांस को विराट कोहली के हाथों कैच कराया। इवांस एक रन बना सके। इसके बाद लीसेस्टरशायर से खेल रहे चेतेश्वर पुजारा को शून्य पर क्लीन बोल्ड किया। पुजारा ने काउंटी क्रिकेट में शानदार बल्लेबाजी की थी।

Read More : India vs Leicestershire : भारतीय बल्लेबाज हुए फेल, भरत ने जड़ा पचासा, पहले दिन भारत का स्कोर 246/8

 

भारतीय टीम की तरफ से केएस भरत ने जड़ा फिफ्टी

विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को छोड़कर कोई भी भारतीय बल्लेबाज लीसेस्टरशायर के गेंदबाजों के आगे नहीं टिक पाया। पारी घोषित होने तक भरत 111 गेंदों पर 70 रन और मोहम्मद शमी 26 गेंदों पर 18 रन बनाकर नाबाद रहे। फील्ड अंपायर्स ने बारिश की वजह से पहले दिन का खेल जल्दी खत्म करने का फैसला लिया था।

अंपायर से भिड़ गए कोहली

कोहली अपने रंग में दिखाई दे रहे थे, लेकिन वॉकर की गेंद को खेलने से चूक गए। अंपायर ने जोरदार अपील के बाद विराट को एलबीडब्ल्यू आउट दे दिया। इस पर कोहली नाराज हो गए और अंपायर से भिड़ गए। अंपायर ने उन्हें आउट देने का कारण बताया। इसके बाद वह पवेलियन लौटे। कोहली ने केएस भरत के साथ छठे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button