CG Crime : सूने मकान का ताला तोड़कर सोने और चांदी के जेवरात चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, चोरी का माल जब्त

 

कोरिया/मनेन्द्रगढ़ एस के मिनोचा। CG Crime सूने मकान का ताला तोड़कर सोने और चांदी के जेवरात चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोरिया जिले (District Korea) के मनेन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र का है जहां शातिर चोर ने मकान सूना देखकर ताला तोड़ सोने और चांदी के जेवरात चोरी करने की घटना को अंजाम दिया है।

Read More : CG News : अज्ञात वाहन ने 12 गायों को रौंदा, 9 की मौत, 3 गंभीर…

 

थाना प्रभारी मनेन्द्रगढ़ उपनिरीक्षक सचिन सिंह ने बताया कि प्रार्थिया थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराकर बताई कि वह 26 मई की रात लगभग 11 बजे खाना खाकर पड़ोस में रहने वाली अपनी बहन के घर सोने चली गई थी। सुबह जब वो 6 बजे घर आकर देखी तो कोई अज्ञात चोर घर दरवाजा का ताला तोड़कर घर के अन्दर आलमारी का लॉकअप तोड़कर आलमारी में रखा 3 जोडा चांदी का पायल, 2 जोडी सोने का टाप्स, 2 नग चांदी का कंगन, 1 नग सोने का अंगुठी, 2 नग चांदी का कमर में खोसने वाला चाभी का छल्ला, 1 नग चांदी का चैन व सेन्ट्रल बैंक आफ इण्डिया का पासबुक कुल 49000 रुपयों के माल को चोरी कर ले गया है। CG Crime

Read More : CG Crime : ऑनलाइन ठगी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, ढाई लाख नकदी अन्य सामान जब्त…

 

बरहाल चोरी का आरोपी 19 वर्षीय राजेश्वर पाण्डेय उर्फ सोनूपाण्डेय, चनवारीडांड का निवासी है। आरोपी की पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के बाद, उसके पास से चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया है। जिसे सामान जब्त कर न्याययिक रिमांड पर भेजा गया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button