Big Accident : तेज रफ्तार कार पत्थर के बेरिकेड्स से टकराई, तीन छात्रों की जलकर हुई मौत, 3 घायल…

 

Big Accident

हरियाणा Big Accident हरियाणा के सोनीपत जिले में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। मेरठ झज्जर नेशनल हाईवे पर एक तेज़ रफ़्तार कार पत्थरों की बेरिकेड्स से जा टकराई। टक्कर के बाद कार में भीषण आग लग गई। जिससे कार में सवार तीन छात्रों की मौत हो गई। वहीं तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Read More : Big Accident : अनियंत्रित यात्री बस 50 फीट गहरी खाई में गिरी, 5 की मौत, 40 से अधिक घायल…

बता दें कि आई-20 कार में सवार एमबीबीएस के 6 छात्र रोहतक से हरिद्वार निकले थे। इसी दौरान मेरठ झज्जर नेशनल हाईवे में कार पत्थरों की बेरिकेड्स से जा टकराई और कार में आग लग गई। आग लगने से रोहित, पुलकित व संदेश की मौत हो गई। जबिक घायल छात्र अंकित, नरवीर व सोमबीर का पीजीआई रोहतक में इलाज चल रहा है और तीनों आइसीयू में भर्ती हैं। हादसे में अपने बेटे रोहित को गंवाने वाले जयसिंह ने तीनों बच्चों की मौत के लिए एनएचएआई और गावड़ कंपनी को जिम्मेदार ठहराया है।

Read More : Big Accident : बाइक-टाटा एस वाहन में भिड़ंत, दो दोस्त जिंदा जले, बाइक में सवार युवती घायल…

मामले में उन्होंने थाना राई पुलिस में एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर आनंद दहिया और गावड़ कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। मामले में थाना राई के जांच अधिकारी एएसआई संजीव ने बताया कि पुलिस ने मृतक छात्र के पिता जय सिंह के बयान पर एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर आनंद दहिया और गावड़ कंपनी के खिलाफ धारा 283,337,304ए के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button