UP News : गैस सिलेंडर में आग लगने से मां-बेटे सहित तीन की मौत, दो घायल…

UP News

जौनपुर। UP News जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के ग्राम केवटली में आज सुबह दूध गर्म करने के दौरान गैस रिसाव होने से सिलेण्डर में आग लग गई। इस आगजनी मेें पति-पत्नी सहित पांच लोग झुलस गए। जिससे अस्पताल ले जाते हुए मां-बेटे समेत तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं एक व्यक्ति और उसके तीन साल के बेटे की हालत गंभीर है।

Read More : BIG NEWS, Group Suicide : एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने की सामूहिक आत्महत्या, फंदे से लटकती मिली सभी की लाश…

बता दें कि ग्राम केवटली निवासी अखिलेश विश्वकर्मा 30 वर्ष की पत्नी नीलम गुरूवार की सुबह अपने रिहायशी छप्पर मकान के रसोई में दूध गर्म करने के लिए जैसे ही माचिस जलाई वैसे ही सिलेण्डर में आग लग गई। घटना के वक्त उसके दो बच्चे 5 वर्षीय शिवांस और 3 वर्षीय युवराज सो रहा था। आग तेजी से धधकने लगी तो नीलम तुरंत वहां से भागी और मदद के लिए गुहार लगाने लगी। पति और दोनों बच्चे आग में घिरे थे जिन्हें बचाने के लिए नीलम अंदर दाखिल हुई और वो भी आग में घिर गई।

Read More : Lock Upp Kangana Ranaut News : कंगना के Lock Upp शो में हुआ लव जिहाद ! अंजलि अरोड़ा ने मुन्नवर फारुकी को किया प्रपोज, कंगना ने शादी काे लेकर कही यह बड़ी बात    

चीख पुकार सुनकर अखिलेश का बड़ा भाई 32 वर्षीय सुरेश पहुंचा। घर वालों का शोर-शराबा व घर से उठते धुएं को देख आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई और पुलिस को सूचना दी गई और छप्पर को किसी तरह से तोड़कर आग में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया गया। ग्रामीणों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया और अंदर फंसे पति-पत्नी समेत दोनों बच्चों को बाहर निकाला गया। परिजनों को बचाने की कोशिश में सुरेश भी गंभीर रूप से झुलस गया।

Read More : anupama serial news की बड़ सकती है मुश्किलें, शो में तड़का लगाने आ रही वनराज की एक्स-गर्लफ्रेंड, देखकर उड़ जाएंगे सभी के होश..

छप्पर में रखा गृहस्थी का सारा सामान भी जलकर राख हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से झुलसे लोगों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल पहुंचने पर नीलम, उसके बेटे और जेठ सुरेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अखिलेश और उसके तीन साल के बच्चे की हालत गंभीर है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button