Sushant Singh Rajput suicide case: बढ़ सकती है रिया की मुश्किलें, NCB ने कोर्ट में दाखिल किया आरोप पत्र, इस तारीख को फैसला लेगी अदालत…

 

मुंबई: Sushant Singh Rajput suicide case:एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और अन्य लोगों को मुख्य आरोपी बनाया है और अब इस मामले में एनसीबी ने रिया, शौविक और अन्य आरोपियों के खिलाफ स्पेशल कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। इस दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती कोर्ट की कार्रवाई में मौजूद रहे। बता दें कि एनसीबी ने रिया, शौविक समेत इन लोगों पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप लगाया है।

 

स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपांडे ने कहा कि उनकी ओर से सभी आरोपियों के खिलाफ उन आरोपों को बरकरार रखा, जिनका उल्लेख अदालत के समक्ष दायर आरोप पत्र में किया गया था। अदालत से रिया और शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ मादक पदार्थों के सेवन और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के लिए ऐसे पदार्थों की खरीद और भुगतान के आरोप तय करने का आग्रह किया है।

 

READ MORE :CG Crime : देर रात गुंडे बदमाशों के बीच हुई वर्चस्व की लड़ाई, एक की मौत, तीन गिरफ्तार…

 

अतुल सरपांडे ने कहा कि अदालत सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं किया जा सका, क्योंकि कुछ आरोपियों ने डिस्चार्ज के लिए एप्लीकेशन दी हैं, उन्होंने कहा कि अदालत ने कहा है कि आरोपमुक्त करने की याचिकाओं पर फैसला होने के बाद ही आरोप तय किए जाएंगे।

 

READ MORE :breaking news : प्रदेश में फिर सताने लगा कोरोना भय, मुख्य सचिव ने स्वास्थ्य विभाग को सतर्क रहने दिये निर्देश

 

बता दें कि रिया और शोविक समेत सभी आरोपी बुधवार को अदालत में पेश हुए। नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम से संबंधित मामलों की सुनवाई करने वाले विशेष न्यायाधीश वीजी रघुवंशी ने मामले में अगली सुनवाई के लिए 12 जुलाई तय की है। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती को इस मामले में सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद उन्हें बम्बई उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी थी।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button