Suicide : शराब के नशे में युवक ने साड़ी का फंदा बनाकर लगाई फांसी, जाने क्या है वजह…

Suicide

गरियाबंद Suicide जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि शादी के बाद भी बच्चा नहीं होने से युवक तनाव में रहता था। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता था। सूचना पर मौके में पहुंची देवभोग पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Sushant Singh Rajput suicide case: बढ़ सकती है रिया की मुश्किलें, NCB ने कोर्ट में दाखिल किया आरोप पत्र, इस तारीख को फैसला लेगी अदालत…

बता दें कि मृतक हेमलाल यादव 25 वर्ष ग्राम मगररोडा का रहने वाला था। बताया जाता है कि बुधवार की रात मृतक परिवार के साथ खाना खाया और फिर सोने चला गया। सुबह जब पत्नी की नींद खुली तो देखा की हेमलाल फांसी पर लटका हुआ था। जिससे उसने इसकी जानकारी परिजनों को दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : पीएससी की छात्रा ने हॉस्टल में लगाई फांसी, पुलिस जांच मेें जुटी…

थाना प्रभारी बोधन साहू ने बताया कि हेमलाल ने अपनी पत्नी की साड़ी से ही फंदा लगाकर खुदकुशी की है। वह मानसिक रूप से बीमार रहता था। शादी के दो साल हुए थे, लेकिन बच्चे नहीं थे। इसे लेकर अक्सर पत्नी से विवाद भी होता था। बताया जा रहा है कि देर रात भी शराब के नशे में उसका पत्नी से झगड़ा हुआ था। फिलहाल मामले को जांच में लिया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button