सहेली की पीठ पर बैठी यह टूटे दांत वाली लड़की आज है बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश किड्स और करोड़ों की मालकिन दिमाग पर जोर डालिए और पहचानिए आखिर कौन है यह…

Recognize who:इन दिनों इन सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है जिसमें एक छोटी बच्ची दूसरे बच्चे के पेट पर बैठी हुई है और शायद यह दोनों पुल पर मस्ती कर रहे हैं जिसमें से जो पीठ पर बैठी है उसके 1 दांत भी होते हैं। ये दोनों प्यारी बच्चियां अब बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस हैं.

 

 

नई दिल्ली। Recognize who:इन दिनों इन सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है जिसमें एक छोटी बच्ची दूसरे बच्चे के पेट पर बैठी हुई है और शायद यह दोनों पुल पर मस्ती कर रहे हैं जिसमें से जो पीठ पर बैठी है उसके 1 दांत भी होते हैं। ये दोनों प्यारी बच्चियां अब बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

 

इनके लाखों हजारों फैंस हैं और स्टाइल और ग्लैमर के मामले में तो ये बड़ी एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ती है. लोग इन्हें पहचानने की कोशिश कर रहे हैं. कई लोग इनके बचपन की फोटो देख कर इन्हें पहचान जाते हैं तो कई अभी भी नहीं पहचान पाए हैं.

 

READ MORE :Drunk Engineer: इंजीनियरिंग ने नशे में डिजाइन की यह 10 चीजें, लोगों ने कहा ज्यादा दिमाग लगाने का यही होता है अंजाम…

 

बता दें कि ये छोटी सी लड़की बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हैं. यह जिस लड़की के पीठ पर बैठी हैं वह भी आज के समय में बड़ी एक्ट्रेस बन गई है. यह कोई और नहीं अनन्या पांडे हैं और यह चंकी पांडे की लाडली हैं. बड़ी होने के बाद भी ये दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं. अनन्या आए दिन सोशल मीडिया पर सुहाना के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं और एक दूसरे को प्यार लुटाती रहती हैं. अनन्या और सुहाना दोनों एक ही स्कूल में पढ़ती थीं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

 

अनन्या पांडे कई सारी फिल्में कर चुकी हैं. हाल ही में वह दीपिका पादुकोण के साथ गहराइयां में नजर आई थीं. वहीं सुहाना अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वह खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. उनकी फिल्म से पहले ही सुहाना अपनी ब्यूटी और स्टाइल को लेकर चर्चा में हैं. वह सबसे लोकप्रिय स्टारकिड में से एक हैं.

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button