Kendall Jenner-Devin Booker Break-Up : केंडल जेनर-डेविन बुकर ने 2 साल के रिलेशनशिप को किया खत्म, फैंस के दिलों में पहुंची गहरी चोट

 

Mumbai : अमेरिकन moda केंडल जेनर ( Kendall Jenner ) और अमेरिकी प्रो बास्केटबॉल प्लेयर डेविन बुकर (Devin Booker) ने अपने 2 साल के रिलेशनशिप को अंतिम मोड़ देने का फैसला कर लिया है Kendall Jenner-Devin Booker Break-Up । दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद केंडल जेनर और डेविन बुकर कथित तौर पर अलग हो गए हैं।

इवेंट के दौरान एक साथ नज़र आने वाले कपल केंडल-डेविन ने अपने रिश्ते के शुरुआती दिनों में वह रिश्ते को दूर रखने की कोशिश करते थे। लेकिन धीरे-धीरे वह दोनों भी अपने इस प्यार भरे रिश्ते को लेकर खुलकर सामने आए सार्वजनिक हो गए। लेकिन अब इन दिनों ने अलग होने के फैसला लिया है। Kendall Jenner-Devin Booker Break-Up

Read More : Karan and Tejasswi : बाथरूम में अचानक ऐसी हरकतें करने लगी ये actress, वीडियो हो रहा viral…

.

midiya अनुसार, केंडल और डेविन के ब्रेकअप का कारण यह है कि दोनों सेलेब्स के बीच अपने भविष्य को लेकर चर्चा हुई है। इसके बाद दोनों के अलग-अलग विचार के चलते केंडल-डेविन Kendall Jenner-Devin Booker Break-Up ने अपने रिश्ता खत्म करने का फैसला लिया। सूत्र ने ईटी को बताया, कि दोनों का ब्रेकअप एक-डेढ़ हफ्ते पहले ही हुआ है। अब केंडल-डेविन एक साथ Kendall Jenner-Devin Booker Break-Up नहीं है। वैसे आपको बता दें, न तो जेनर और न ही बुकर ने अभी तक अपने ब्रेकअप पर कोई बयान दिया है।

Read More : Oscar की रेस से बाहर हुई विक्की कौशल की “सरदार उधम”, सामने आई ये बड़ी वजह

 

बता दें, केंडल-डेविन Kendall Jenner-Devin Booker Break-Up ने 2020 में डेटिंग शुरू की और पिछले साल वेलेंटाइन डे पर सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button