Crime : दिनदहाड़े घड़ी व्यवसायी डीलर से 9 लाख की लूट, 5 अज्ञात लोगों ने दी वारदात को अंजाम…

Crime

महासमुंद Crime जिले के खल्लारी थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-353 स्थित बागबाहरा के पास अज्ञात 5 बदमाशों ने खुद को पुलिस वाला बताकर एक घड़ी व्यवसायी से 9 लाख रूपए लूट लिए। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 392,34 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : देर रात गुंडे बदमाशों के बीच हुई वर्चस्व की लड़ाई, एक की मौत, तीन गिरफ्तार…

बता दें कि मेसर्स विजय टाईम्स एमजी रोड रायपुर के सेल्समैन पिछले दस दिनों से मारुति वैन क्रमांक सीजी 04 एचए 8762 पर घड़ी लेकर, गरियाबंद, राजिम, महासमुंद, पिथौरा, बागबाहरा, उडीसा के लिए निकला था। वह बागबाहरा से महासमुंद की ओर जा रहा था तभी एनएच-353 पर एक बोलेरो वाहन में सवार 5 लोग जो अपने मुंह पर रुमाल बांधे हुए थे, इनकी वैन को रोके और अपने आप को पुलिस बताते हुए इनसे कहा कि गांजा कहां छुपाया है।

Read More : CG Crime : घर छोड़ने के बहाने किया नाबालिग से रेप का प्रयास, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे 

उसके बाद आरोपियों ने व्यवसायी को अपने वाहन पर बैठाकर आगे कोसरंगी के जंगल में ले गये और इनको रस्सी से पेड़ में बांध दिया। फिर इनके द्वारा घड़ी के पैसे वसूलकर रखे बैग को छीनकर लेकर फरार हो गये। बैग में लगभग 9 लाख रुपये थे, जिसकी सूचना इन लोगों ने खल्लारी पुलिस को दी। इस पूरे मामले पर पुलिस के आला अधिकारी घटना होना स्वीकार करते हुए मामले को संदिग्ध बताते हुए जांच कर रही है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button