रोड पर दिन दहाड़े दी गई लूटपाट की घटना को अंजाम, 9 लाख रूपए लेकर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

जिले में बागबाहरा रोड पर दिन दहाड़े 9 लाख रुपये की रोड डकैती की सूचना मिली है। सूत्रों बताया कि रायपुर के घड़ी कारोबारी के सेल्समेन और ड्राइवर को बंधक बनाकर 9 लाख रुपये से भरा बैग लूटकर डकैत फरार हो गए है। डकैती में 5-6 डकैतो के शामिल होने की सूचना भी मिल रही है।

Crime News

महासमुंद। Crime News जिले में बागबाहरा रोड पर दिन दहाड़े 9 लाख रुपये की रोड डकैती की सूचना मिली है। सूत्रों बताया कि रायपुर के घड़ी कारोबारी के सेल्समेन और ड्राइवर को बंधक बनाकर 9 लाख रुपये से भरा बैग लूटकर डकैत फरार हो गए है। डकैती में 5-6 डकैतो के शामिल होने की सूचना भी मिल रही है।

जानकारी के मुताबिक रायपुर से मारुति वेन कार लेकर यह बागबाहरा वसूली के लिए आये हुए थे। तभी बोलेरो सवार डकैतो ने मारुतिवेन कार का पीछा किया जिसमें रायपुर के घड़ी कारोबारी के सेल्स मैन और ड्राइवर मौजूद थे तभी महासमुंद खल्लारी के पास सेल्समेन और ड्राइवर के सामने डकैतों ने अपनी गाड़ी इनके सामने लगा दी और अपनी बोलेरो में दोनों को बैठाकर जंगल मे पेड़ से बांध दिया साथ ही इनके पास रखे 9 लाख रुपयों को लेकर फरार हो गए।

वही महासमुंद पुलिस सेल्समैन और ड्राइवर से पूछताछ करने में जुटी हुई है साथ ही हर पॉइंट में नाकेबंदी कर डकैतों की खोजबीन कर रही है आखिरकार जिसके बाद खुलासा हो पाएगा कि आखिरकार किस तरह इस उठाई गिरी की घटना को अंजाम दिया गया है क्या यह सोची समझी मिलीभगत साजिश है या महज एक हादसा महासमुंद पुलिस हर एंगल से इस घटना पर जांच कर रही है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button