CG Crime : ऑनलाइन ठगी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, ढाई लाख नकदी अन्य सामान जब्त…

CG Crime

अंबिकापुर CG Crime ऑनलाइन ठगी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार करने में सरगुजा के कोतवाली पुलिस ने सफलता हासिल की है। बताया जाता है कि आरोपियों ने अंबिकापुर के एक युवक को लेंसकार्ट फ्रेंचाइजी दिलाने के नाम पर 13 लाख 81 हजार रूपए की ठगी की थी। जिसमें पीड़ित ने मामले की शिकायत कोतवाली थाना में की थी। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : सुलभ शौचालय के गटर में बोरी में बंद हालत में मिली युवती की लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका…

बता दें कि सरगुजा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की पतासाजी शुरु कर दी। इस दौरान साइबर सेल प्रभारी ने शातिर ठगों के द्वारा इस्तेमाल किए गए मोबाइल नंबर एवं बैंक खाते की जांच करने पर पता चला कि आरोपियों की लोकेशन नालंदा बिहार बताई जा रही है। इस पर तत्काल पुलिस टीम को बिहार नालंदा भेजा गया, जहां से पुलिस ने आरोपी आयुष राज तथा अमरजीत कुमार को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : देर रात गुंडे बदमाशों के बीच हुई वर्चस्व की लड़ाई, एक की मौत, तीन गिरफ्तार…

आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर अंबिकापुर लाया गया है। आरोपियों ने बताया कि वह इस अपराध में 2 साल से लगे हुए हैं, जिसमें अब तक कई लोगों को ऑन लाईन ठगी का शिकार बना कर लाखों रुपये ठग चुके हैं। अंबिकापुर पुलिस ने आरोपी युवकों के कब्जे से ढाई लाख रुपए नकद, एक कंप्यूटर सेट, एक लैपटॉप, 15 मोबाइल, 5 एटीएम कार्ड, बैंक पासबुक, लेमिनेशन मशीन, वेब कैमरा सहित कई सामानों को जब्त किया है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button