CG Crime : सुलभ शौचालय के गटर में बोरी में बंद हालत में मिली युवती की लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका…

CG Crime

दुर्ग CG Crime भिलाई के नेवई थाना क्षेत्र स्थित सुलभ शौचालय के गटर में बोरी में बंद एक युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि शव एक हफ्ता पुराना लग रहा है। वहीं शव के सिर एवं शरीर में चोट के निशान मिले हैं। मामले में पुलिस ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : देर रात गुंडे बदमाशों के बीच हुई वर्चस्व की लड़ाई, एक की मौत, तीन गिरफ्तार…

बता दें कि नेवई पुलिस को आज दोपहर सफाई कर्मचारियों ने सूचना दिया कि साफ-सफाई के दौरान स्टेशन मरोदा शीतला पारा मोहल्ला स्थित सुलभ शौचालय के गटर में बोरे में बंद एक महिला की लाश मिली है। सूचना मिलते ही नेवई थाना प्रभारी ममता अली शर्मा दल बल के साथ मौके पर पहुंची। बोरे में बंद युवती के शव को बाहर निकाला गया। मोहल्ले वासियों के प्रयास से युवती की शिनाख्त भाना बाई साहू 35-40 वर्ष के रूप में की गई।

Read More : CG Crime : घर छोड़ने के बहाने किया नाबालिग से रेप का प्रयास, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे 

बताया जाता है कि महिला अकेले ही स्टेशन मरोदा में रहती थी। विगत तीन-चार दिनों से उसका अता पता नहीं था। अकेले ही रहने के कारण पुलिस तक गुमशुदगी की जानकारी नहीं पहुंची थी। मोहल्ले वासियों ने पुलिस को बताया कि बीच-बीच में घूमने चले जाने के कारण 3 से 4 दिनों तक अता पता नहीं रहता था। पुलिस ने मृतिका के माता-पिता निवासी गुरुर से संपर्क किया गया एवं उन्हें बुलाया गया ताकि युवती के संबंध में अन्य जानकारियां एकत्रित की जा सके ।

Read More : CG Crime : शराब पीने के लिए पैसा नहीं दिया तो कर दिया युवक पर रॉड से हमला, गिरफ्तार…

पुलिस ने बताया कि करीब 1 सप्ताह पूर्व का शव है। शरीर में सिर एवं अन्य भाग में चोट के निशान मिले हैं। पुलिस के ने महिला के हत्या की आशंका व्यक्त की है। फिलहाल पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button