breaking news : प्रदेश में फिर सताने लगा कोरोना भय, मुख्य सचिव ने स्वास्थ्य विभाग को सतर्क रहने दिये निर्देश

 

 

BREAKING

रायपुर। breaking news प्रदेश में पिछल एक सप्ताह से कोरोना संक्रमण फिर सताने लगा है। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने स्वास्थ्य विभाग को सतर्क रहने के निर्देश जारी कर दिये हैं। वहीं उन्होंने लोगों से कोरोना से बचाव के लिए गाइड लाइन का पालन करने का आग्रह किया है। साथ ही मुख्य सचिव ने स्वास्थ्य विभाग को बूस्टर डोज का टीकाकरण बढ़ाने के निर्देश भी दिये हैं।

 

प्रदेश में बुधवार को कोरोना के 131 नए मामले सामने आये हैं। वहीं 62 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज भी हुए हैं। अकेले राजधानी रायपुर में 29 मरीजों की पहचान हुई है। प्रदेश में बुधवार को किसी भी संक्रमित की मौत नहीं हुई। प्रदेश में अब कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 585 है। वहीं प्रदेश में 9394 टेस्ट हुए है।

 

देखे जिलेवार मरीजो की संख्या
दुर्ग से 21, राजनांदगांव से 3, बालोद से 3, बेमेतरा से 1, कबीरधाम से 5, रायपुर से 29, धमतरी से 0, बलौदा बाजार से 4, महासमुंद से 3, गरियाबंद से 0, बिलासपुर से 8, रायगढ़ से 2, कोरबा से 2, जांजगीर- चाम्पा से 1, मुंगेली से 3, गौरेला पेंड्रा मरवाही से 0, सरगुजा से 16, कोरिया से 11, सूरजपुर से 8, बलरामपुर से 3, जशपुर से 5, बस्तर से 1, कोंडागांव से 0, दंतेवाड़ा से 1, सुकमा से 0, कांकेर से 1, नारायणपुर से 0, बीजापुर से 0, अन्य राज्य से 0 मरीज शामिल है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button