Big Accident : बाइक-टाटा एस वाहन में भिड़ंत, दो दोस्त जिंदा जले, बाइक में सवार युवती घायल…

Big Accident

गरियाबंद Big Accident पांडुका थाना से चंद कदम की दूरी पर आज सुबह एक तेज रफ्तार बाइक और टाटा एस वाहन में भिड़ंत हो गई। जिससे बाइक में आग लग गई और इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवक जिंदा जलने से मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार युवती गंभीर रूप से घायल है। वहीं टाटा एस चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

Read More : BIG Accident : अवैध रेत से भरी ट्रैक्टर पलटा गाँव के 14 वर्षीय बच्चे की दबकर हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को किया आग के हवाले…

बता दें कि पीपरछेड़ी के मदनपुर निवासी करण ध्रुव 22 वर्ष अपनी दोस्त रामपुर निवासी सोहद्रा ठाकुर 19 वर्ष के साथ शादी समारोह में शामिल होने पांडुका गए थे। जहां दोनों रात को वहीं रूक गए थे। आज सुबह उनका तीसरा दोस्त राजिम निवासी देवनारायण यादव 23 वर्ष उन दोनों को बाइक पर बिठाकर पीपरछेड़ी छोड़ने आ रहा था तभी पांडुका मोड़ के पास सामने से आ रही टाआ एस वाहन में भिड़ंत हो गई।

Read More : Big Accident : तेज रफ्तार अर्टिगा कार खड़ी ट्रेलर से टकराई, 4 की मौत, 1 घायल…

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक में सवार युवती उछलकर दूर जा गिरी और दोनों युवक बाइक में ही फंस गए। फिर बाइक में आग लग गई। थाने के पास हुए हादसे को देख पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और तीनों बाइक सवारों सहित पिकअप चालक को जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने करन ध्रुव और देव नारायण यादव को मृत घोषित कर दिया। वहीं सोहद्रा ठाकुर की हालत गंभीर बताई गई। वहीं पिकअप चालक भी जिला अस्पताल में भर्ती है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button