भारत को लगा बड़ा झटका, अश्विन के बाद अब कोहली हुए कोरोना पॉजिटिव

Covid Positive भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) टेस्ट सीरीज पर एक बार फिर से कोरोना का (Virat Kohli Covid Positive) का खतरा मंडरा रहा है। पिछले साल कोरोना के चलते 5वां टेस्ट स्थगित कर दिया गया था।

Virat Kohli Covid Positive

दिल्ली। Virat Kohli Covid Positive भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) टेस्ट सीरीज पर एक बार फिर से कोरोना का (Virat Kohli Covid Positive) का खतरा मंडरा रहा है। पिछले साल कोरोना के चलते 5वां टेस्ट स्थगित कर दिया गया था। इंग्लैंड कैंप में पहले ही कोरोना का केस आ चुका है। टीम के बल्लेबाजी कोच मार्कस ट्रेस्कोथिकभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Read More : 78 बार Corona Positive हो चुका है ये शख्स,जाने हैरान कर देने वाला मामला…

 

इसके अलावा भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R ashwin) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, इस कारण वह इंग्लैंड के लिए रवाना नहीं हो सके थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की इंग्लैंड पहुंचने से पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

Virat Kohli Covid Positive

अभ्यास मैच खेल सकते हैं
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विराट परिवार संग मालदीव से छुट्टी मनाकर के लौटने के बाद कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, अब वह ठीक हो चुके हैं। छुट्टी मनाकर लौटने के बाद कोहली को अस्पताल जाते हुए भी देखा गया था। हालांकि लीसेस्टर के खिलाफ अभ्यास मैच में वह खेलते नजर आ सकते हैं। वहीं टीम प्रबंधन कोरोना से उबर रहे खिलाड़ियों पर ज्यादा प्रेशर नहीं डालना चाहेगा।

Virat Kohli Covid Positive

भारत सीरीज में 2-1 से आगे
भारत और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टेस्ट एक जुलाई से खेला जाएगा। यह मुकाबला पिछले साल हुई टेस्ट सीरीज का हिस्सा है। साल 2021 में भारतीय टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड पहुंची थी, लेकिन चार मैचों के बाद भारत के कुछ खिलाड़ी और कोच कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। भारतीय टीम सीरीज में फिलहाल 2-1 से आगे है।

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button