Viral Video : नहाते समय दंपति ने कर दी ऐसी हरकत, आस-पास के लोगो ने खोया आपा, जमकर की पिटाई, देखें वीडियो…

Viral Video

लखनऊ। Viral Video अयोध्या (Ayodhya) में राम की पैड़ी पर स्नान करते समय एक पति ने पत्नी को किस कर दिया। यह देख वहां मौजूद लोगों ने आपत्ति जताई। कहा कि ऐसी हरकतें यहां नहीं चलेंगी। लोगों ने पति को पहले नहर में ही उसकी पत्नी के सामने घसीटा, फिर जमकर पिटाई कर दी। राम की पैड़ी में कल को योग-डे पर योगाभ्यास हुआ। केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadaw) योग में शामिल हुए थे। Viral Video बताया जा रहा कि मंत्री भूपेंद्र के जाने के दो घंटे बाद की यह घटना है। देर रात दो वीडियो सामने आए। जिसमें पति के किस करने पर लोगों की आपत्ति दिखाई दे रही है। Viral Video

Read More : Viral Video: डांस करते-करते दूल्हे ने दुल्हन के मुँह में मारी लात, वीडियों देख लोग बोले- बस खत्म, टाटा, बाय-बाय…. तलाक…

 

करीब 30 साल के पति को 20 मिनट तक 2-3 लोगों ने पीटा दिया। Viral Video इससे उसके चेहरे, कंधे और पीठ में चोटें आई हैं। इस दौरान पत्नी अपने पति को छुड़ाने के लिए रोती- गिड़िगिड़ाती रही, लेकिन उसकी किसी से एक भी नहीं सुनी। फिलहाल लोगों का गुस्सा इस बात को लेकर भी था कि वे अपने परिवार के साथ वहीं नहा रहे थे। Viral Video लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि पब्लिश प्लेस में ऐसी अभद्रता नहीं करनी चाहिए। सूचना पर पहुंचे लक्ष्मणघाट चौकी (Laxaman Chauki) के पुलिसकर्मियों ने इस पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

श्रीरामवल्लभाकुंज के प्रमुख स्वामी राजकुमार दास (Swami Rajkumar Das) ने कहा, “सार्वजनिक जगहों पर इस तरह की अभद्रता करना ठीक नहीं है। तीर्थ स्थलों पर धर्म और मर्यादा का पालन करना चाहिए। अगर इस तरह की अभद्रता पब्लिक प्लेस में होगी तो समाज के लोगों में गलत संदेश जाएगा।”

देखें वीडियो –

हनुमत निवास के महंत डॉ. मिथिलेश नंदिनी शरण ने कहा, “अयोध्या के सरयू तट और राम की पैडी को चौपाटी बनाए जाना उचित नहीं है। यहां पर किस किया जाना गलत है। लोगों ने पिटाई कर अच्छा किया। इसको लेकर शीघ्र ही आंदोलन चलाया जाएगा। साथ ही इस तरीके के आचरण को न रोक पाने के दोषी प्रशासन के खिलाफ भी संत मुखर होंगे।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button