इन चीज का रखे ध्यान, vastu के लिहाज से होते है बेहद खतरनाक, अनहोनी होने से पहले जान ले पूरी बात

 

 

रायपुर । अक्सर लोग छोटी बड़ी चीजों को नजरअंदाज कर देते हैं। जो आगे चलकर परेशानी का सबब बन जाया करती हैं। आज के इस खास खबर में हम आपकों उन्हीं चीजों के बारे मे बताने जा रहे हैं। आज के समय के बच्चे धार्मिक और वास्तु की चीजों को सही नही मानते और घर मे बार गलतियां कर देते हैं। वास्तु के लिहाज से कुछ चीजों का बार-बार हाथ से गिरना शुभ नहीं माना जाता. ये आने वाली मुश्किलों का संकेत भी हो सकता है. यहां जानिए किस चीज के गिरने का क्या मतलब होता है.

READ MORE : बाइक में स्टंट करना युवक को पड़ा भारी, व्यक्ति के शिकायत पर हुई कार्यवाही…

वास्तु के अनुसार नमक का बार बार हाथ से गिरना आपके परिवार पर शुक्र और चंद्रमा के नकारात्मक प्रभाव को दर्शाता है. इससे घर में धन हानि के साथ मानसिक तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है. ये आपके घर में वास्तुदोष का संकेत भी हो सकता है.

गैस पर चढ़ा हुआ दूध गिरना अच्छा नहीं माना जाता है. न ही किसी और तरीके से भी दूध को गिरना चाहिए. दूध का बार बार गिरना परिवार में नकारात्मक शक्तियों के आसपास होने का प्रतीक होता है.

गैस पर चढ़ा हुआ दूध गिरना अच्छा नहीं माना जाता है. न ही किसी और तरीके से भी दूध को गिरना चाहिए. दूध का बार बार गिरना परिवार में नकारात्मक शक्तियों के आसपास होने का प्रतीक होता है.बार बार काली मिर्च का गिर कर बिखर जाना भी अशुभ माना जाता है. इसका दांपत्य जीवन पर खराब असर पड़ता है. ऐसे में पति और पत्नी के बीच तनाव की स्थितियां पैदा होती हैं.

READ MORE : राजधानी में ओमिक्रॉन के चार मामले से दहशत में आया अमला, देश में अब 77 हुई कुल संक्रमितों की संख्या…

तेल का संबन्ध शनिदेव से माना गया है. कभी कभार तेल का गिरना सामान्य बात है, लेकिन अगर ये अक्सर होता है, तो ये शनिदेव की नाराजगी का संकेत हो सकता है. ऐसे में आपके परिवार पर कई तरह की मुश्किलें आ सकती हैं. अन्न का अक्सर हाथ से गिरना इस बात का संकेत है कि अन्नपूर्णा देवी आपसे रुष्ट हैं. ऐसे में आपको उनसे क्षमा याचना करनी चाहिए और अन्न की बर्बादी को रोकना चाहिए.

 

 

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button