प्रियंका चोपड़ा के बाद युवराज सिंह ने भी रखा अपने बच्चे का अटपटा नाम, सुनने पड़ रहे है दुनिया के ताने

Priyanka and Yuvraj trolled प्रियंका चोपड़ा आज के समय मे पूरे भारत देश मे बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते उन्हें पूरी दुनिया भर में जाना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका चोपड़ा एक बहुत ही सफल अभिनेत्री है। प्रियंका चोपड़ा कुछ दिन पहले ही माँ बनी है और उनके यहां बेटी का जन्म हुआ है। Priyanka and Yuvraj trolled

Priyanka and Yuvraj trolled

दिल्ली। Priyanka and Yuvraj trolled प्रियंका चोपड़ा आज के समय मे पूरे भारत देश मे बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते उन्हें पूरी दुनिया भर में जाना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका चोपड़ा एक बहुत ही सफल अभिनेत्री है। प्रियंका चोपड़ा कुछ दिन पहले ही माँ बनी है और उनके यहां बेटी का जन्म हुआ है। Priyanka and Yuvraj trolled

प्रियंका चोपड़ा ने अपने बेटी का काफी अजीब नाम रखा है जिसकी वजह से लोग उन्हें ताने सुना रहे है। Priyanka and Yuvraj trolled प्रियंका चोपड़ा के बाद हाल ही में भारतीय टीम के नामी क्रिकेटर ने भी अपने बच्चे का नामकरण किया है लेकिन इन्होंने भी प्रियंका चोपड़ा की तरह अपने बच्चे का काफी अजीब नाम रखा है और इसी वजह से इस युवराज सिंह को भी लोगो के ताने सुनने पड़ रहे है।

Read More : Priyanka Chopra के चेहरे पर आई चोट, तस्वीर देख फैंस भी रह गए शॉक

 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने बेबी का नामकरण कर दिया है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा रखा है जो सुनने में काफी अलग नाम है जिसकी वजह से प्रियंका की बेटी को भविष्य में अपने दोस्तों की काफी बाते सुननी पड़ सकती है। वही अगर बात करे युवराज सिंह की तो उन्होंने तो इससे भी अजीब नाम रखा जिससे पूरा देश युवराज सिंह से काफी ज्यादा नाराज़ है और उन्हें ताने सुना रहे है।

Priyanka and Yuvraj trolled

युवराज सिंह ने अपने बेटे का नाम ओरियन कीच सिंह रखा है जो कि एक प्रकार का विदेशी नाम है जबकि युवराज सिंह एक भारतीय है जिसके चलते लोगो का कहना है कि युवराज अब भारत को और उसकी संस्कृति को भूल चुका है क्योंकि उन्होंने अपने बेटे का एक विदेशी नाम रख लिया है। यही एक बहुत बड़ी वजह है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह युवराज सिंह की ही बाते हो रही है और उस प्रकार का अजीब और विदेशी नाम रखने की वजह से उन्हें दुनिया के ताने सुनने पड़ रहे है।

JOIN TCP24NEWS WHATSAPP GROUP

Related Articles

Back to top button